कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनित 'फोन भूत' एक हंसी का डबल डोज है

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 04 Nov, 2022 04:37 PM

phone bhoot is a double dose of laughter

कैटरीना कैफ अभिनित 'फोन भूत' हंसी का एक डबल डोज है, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने सीजन के लिए माहौल बनाया।

मुंबई। बॉलीवुड कई दिनों से एक अच्छी कॉमेडी के तलाश में था और वो तलाश अब फोन भूत से खत्म हुई है। फोन भूत में सबसे ज्यादा गुदगुदाने वाली सवारी देने के लिए कैटरीना, सिद्धांत और ईशान एक साथ आए हैं। सबसे प्यारी भूतनी कट उर्फ रागिनी के नेतृत्व में बीएफएफ और विचित्र भूत दर्द, मेजर और गुल्लू, आत्माओं को मोक्ष प्रदान करने के अपने मिशन पर जाते हैं। वे केवल एक अप्रत्याशित खलनायक से टकराने के लिए एक उल्लसित सवारी पर जाते हैं। जैकी श्रॉफ का यह एपिक सीन है।

फोन भूत में कैटरीना कैफ अपने जोश और दमदार परफॉर्मेंस के साथ वापस आ गई हैं। भारत, टाइगर ज़िंदा है में काफी अलग भूमिकाएँ निभाने के बाद, वह एक ऐसी भूमिका में गोता लगाती हैं, जो उनके प्रशंसकों ने उन्हें हाल के दिनों में नहीं देखी थी। वह एक भूतनी की भूमिका निभाती है, जो दो आकर्षक, सिद्धांत और ईशान को हटके भूत-भागो बिजनेस की आइडिया में बंद कर देती है। हमने आखिरी बार 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में उनके कैरेक्टर ड्रामा का मजेदार पक्ष देखा था; फोन भूत के साथ वह अपने पुराने स्वैग को वापस लाती है!

PunjabKesari

अनोखे सीक्वेंस के बीच तीनों ने इसे बहुत ही कूल तरीके से निभाया। फिल्म में उनकी टाइमिंग, पंचेस और समग्र प्रदर्शन बहुत अच्छी तरह से संतुलित हैं। वे अपनी अनूठी पंचलाइनों के साथ सामान्य हॉरर-कॉमेडी से परे जाते हैं और फिल्म में अपना निजी स्पर्श जोड़ते हैं। सिड और ईशान ने आत्मविश्वास के साथ अपना प्रदर्शन किया और यह जोड़ी निश्चित रूप से जय-वीरू और अन्य के बाद फेमस होने वाली एक और जोड़ी होगी। मजाकिया पृष्ठभूमि, शीबा चड्ढा की भूतनी फ्रेम और जैकी श्रॉफ की प्रफुल्लित करने वाली खलनायक प्रविष्टि हंसी का एक धमाका देने के लिए पर्याप्त है।

फिल्म में वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक्स बहुत खूबी से और अच्छे तरह से इस्तेमाल किए गए है। फिल्म में कुछ अनूठी रचनाएं हैं जो असामान्य रूप से दिलचस्प विषय की तारीफ करती हैं। स्कोर और कोरियोग्राफी पूरी तरह से हॉरर-कॉमेडी की कहानी से मेल खाते हैं।

PunjabKesari

जिस तरह से तीनों को पहली बार पर्दे पर लाया गया है, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनमें से हर एक के पास अपना जादू है और फिल्म दर्शकों के लिए कुल रोमांच के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रही है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट का फोन भूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, जसविंदर बाथ और रवि शंकरन द्वारा लिखित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!