Amozon पर जल्द ही अभिषेक बच्चन की जयपुर पिंक पैंथर्स आएगी नजर

Edited By Chandan, Updated: 19 Nov, 2020 05:40 PM

pro kabaddi jaipur pink panthers abhishek bachchan sonofthesoil

प्रो कबड्डी लीग भारत की मिट्टी के इस खेल को 2014 में फिर से नये रूप में शुरू किया था, इसका पहला चैंपियन था - जयपुर पिंक पैंथर्स। इस टीम का स्वामित्व अभिषेक बच्चन के पास है, जो खेल के एक उत्साही अनुयायी हैं और उनकी टीम के साथ अधिक निकट है...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रो कबड्डी लीग भारत की मिट्टी के इस खेल को 2014 में फिर से नये रूप में शुरू किया था, इसका पहला चैंपियन था जयपुर पिंक पैंथर्स। इस टीम का स्वामित्व अभिषेक बच्चन के पास है, जो खेल के एक उत्साही अनुयायी हैं और उनकी टीम के साथ अधिक निकट है। ऐसा लगता है कि जयपुर के यह पिंक पैंथर्स अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी श्रृंखला ‘द सन ऑफ सॉईल्स’ के रूप में देखे जाएंगे। अमेजन प्राइम वीडियो 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के साथ अधिक दर्शकों तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है।


अभिषेक ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
अभिषेक की सोशल मीडिया पोस्ट से भी इन अटकलों के संकेत मिल रहे हैं। उन्होंने साझा किया, "6 years ago we started this exciting journey on a winning note. The 1st ever champions of the @prokabaddi league! We roared like panthers do! 
I am confident that my #SonsOfTheSoil will come back stronger 💪🏻 @primevideoin @jaipur_pinkpanthers" 


2020 के अंत तक होगी रिलीज
एक सूत्र ने साझा किया कि यह शो पिछले साल बना था और 2020 के अंत तक रिलीज़ किया जाएगा। अभिषेक बच्चन और टीम पर बना यह एक रियलिटी शो है जिसमे संदीप ढुल, अमित हुड्डा, दीपक हुड्डा, सौरभ मिश्रा, दीपक नरवाल, नितिन रावल, श्रीनिवास रेड्डी , निलेश सालुंके, बंटी वालिया और अन्य शामिल है। टीम के अंदर झाँकना और यह जानना दिलचस्प होगा कि खिलाडी लीग से पहले मैचों के दौरान और टूर्नामेंट के लिए कैसे तैयार होते हैं और प्रशिक्षण भी लेते हैं। इस रोमांचक खबर पर और अपडेट के लिए बने रहें।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!