कौन बनेगा करोड़पति-14 के रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कहां और कैसे करें रजिस्ट्रेशन

Edited By Auto Desk,Updated: 11 Apr, 2022 11:31 AM

registration of kaun banega crorepati 14 started know where and how to register

केबीसी 14 रजिस्ट्रेशन के लिए पहला प्रश्न क्या है? -कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 14 रजिस्ट्रेशन के लिए पहला प्रश्न शनिवार 9 अप्रैल को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया था।

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीजन 14 के रजिस्ट्रेशन जारी हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने 9 अप्रैल 2022 को रजिस्ट्रेशन के लिए पहला सवाल पूछा। केबीसी उम्मीदवारों को शो के लिए खुद को पंजीकृत करने के लिए इस सवाल का जवाब देना होगा। केबीसी का चयन SonyLiv ऐप के माध्यम से किया जाएगा। पिछले साल की तरह इस बार भी चयन की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी। निर्माताओं ने पहले शो के पंजीकरण की तारीख की घोषणा करते हुए एक प्रोमो जारी किया था।

PunjabKesari

केबीसी 14 रजिस्ट्रेशन के लिए पहला प्रश्न क्या है? -कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 14 रजिस्ट्रेशन के लिए पहला प्रश्न शनिवार 9 अप्रैल को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया था। -शो के लिए खुद को रजिस्ट्रेशन (पंजीकृत) करने के लिए इच्छुक केबीसी प्रतिभागियों को पहला सवाल यह है... सवाल था- नव नामित वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन किस शहर में सेवा प्रदान करता है? विकल्प था- ग्वालियर, झांसी, इंदौर और इटारसी हैं। सही उत्तर है- झांसी

केबीसी 14 के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 14 के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए, उम्मीदवारों को एसएमएस या SonyLiv ऐप के माध्यम से इन सवालों के सही जवाब देने होंगे। आप SonyLiv ऐप को SonyLiv की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। ऐप Google Play Store या Apple स्टोर पर भी उपलब्ध है।

PunjabKesari

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के लिए सोनी लिव ऐप के जरिए कैसे करें रजिस्टर? -सबसे पहले सोनीलिव ऐप खोलें। -केबीसी लिंक पर क्लिक करें -पॉप अप होने वाले पंजीकरण प्रश्न का उत्तर दें। -दिखाई देने वाले फॉर्म में अपना विवरण भरें। -और सबमिट पर क्लिक करें आपको पता चल जाएगा कि प्रक्रिया पूरी हो गई है जब स्क्रीन पर 'अपना केबीसी पंजीकरण पूरा करने के लिए धन्यवाद' कहते हुए एक संदेश फ्लैश होगा।

कौन बनेगा करोड़पति -14 के लिए SMS के जरिए कैसे करें रजिस्टर? -अमिताभ बच्चन आज से रात 9 बजे सोनी टीवी पर सवालों की घोषणा करेंगे। -एसएमएस भेजने का शुल्क लिया जाएगा (जियो ग्राहकों को छोड़कर) -दिए गए समय में प्रक्रिया को पूरा करें -चुनिंदा सर्किलों में एयरटेल, बीएसएनएल, आईडिया, जियो और वोडाफोन के सब्सक्राइबर - अपने पंजीकरण प्रश्न का उत्तर एसएमएस के माध्यम से 509093 पर भेज सकते हैं। एसएमएस प्रारूप: केबीसी, विकल्प ए, बी, सी या डी, आयु, लिंग है।
 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!