अपने स्वर्गीय पिताजी के जन्म तिथि पर सीरत कपूर ने साझा किया हार्टफेलत नोट

Edited By Auto Desk, Updated: 25 May, 2022 04:30 PM

seerat kapoor shares heartfelt note on her late dad s date of birth

सीरत कपूर ने अपने स्वर्गीय पिताजी के जन्म तिथि पर साझा किया हार्टफेलत नोट, अभिनेत्री कहती हैं, "अपने अगले सपने में आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती ।"

हर पिता अपने नन्ही सी बच्ची के दिल में एक खास जगह रखते है। अपने स्वर्गीय पिताजी विनीत कपूर की जन्मा तिथि मनाने के लिए,अभिनेत्री सीरत कपूर ने एक भावनात्मक नोट लिखा, जो निश्चित रूप से आपकी आंखों में आंसू ला देगा। अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपने पिता विनीत कपूर की जन्म तिथि पर अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिल को छू देने वाली बाते साझा की। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बचे के कुछ पुराने तस्वीरो को नोट के साथ साझा करते हुए कहा, "हैप्पी बर्थडे डैडी, आपने हमें जल्दी छोड़ दिया, लेकिन आप चिंता न करें, आपने हमें जीवन में होने वाली हर उच्च-नीच स्तितियो के लिए तैयार कर दिया है। में आपको अपने अगले सपने में देखने का इंतज़ार नहीं कर सकती"। अभिनेत्री ने अपने पिता के साथ बचपन की कुछ मनमोहक तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें अभिनेत्री ने बचपन की कुछ यादे साझा करते हुए कहा लिखा, "यह प्यार का रंग है" और यह संबोधित करते हुए कहा कि अभिनेत्री के माता-पिता उसे कैसे तैयार करते थे और अभिनेत्री की फोटोशूट करते थे। अभिनेत्री ने आगे कहा की, "शायद तभी से ही मॉडलिंग की शुरुआत हुई थी।" सीरत कपूर ने यह भी लिखा, "वह हमसे कहेंगे कि यदि आप पहाड़ों पर नहीं गए हैं तो आपने कभी छुट्टी का अनुभव नहीं किया है। उन्होंने हमें हिमालय की सेर करवाए और शायद तभी से ही मुझमें यात्राओं का वास्तव शुरू हुई।"

PunjabKesari

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर को आखिरी बार बादशाह के साथ स्लो स्लो में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जहां अभिनेत्री ने बहुत प्रशंसा की। सीरत ने 2014 में फिल्म "रन राजा रन" से टॉलीवुड में शुरुआत की और तब से "टाइगर," "कोलंबस," "राजू गरी गढ़ा 2," "माँ विन्था गढ़ा विनुमा," "कृष्णा और उनकी लीला" जैसी फिल्मों में अभिनय किया। " और बहुत सारे। प्रशंसकों को मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ मारीच में सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!