अमेजन की सीरीज 'Sons of the soil' को लेकर अभिषेक बच्चन ने अपना अनुभव किया साझा

Edited By Chandan,Updated: 26 Nov, 2020 05:43 PM

sons of soil abhishek bachchan pro kabbadi bollywood sobhnt

सन्स ऑफ द सॉइल, एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज है जिसमें दर्शकों को प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफर से रूबरू करवाया जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स का मालिकाना हक अभिषेक बच्चन के पास है, जिन्हें कबड्डी को सुर्खियों में लाने और प्रो कबड्डी लीग...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सन्स ऑफ द सॉइल, एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज है जिसमें दर्शकों को प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स के सफर से रूबरू करवाया जाएगा। जयपुर पिंक पैंथर्स का मालिकाना हक अभिषेक बच्चन के पास है, जिन्हें कबड्डी को सुर्खियों में लाने और प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत करने के लिए जाना जाता है।

 

2014 में हुई थी शुरुआत
जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती चैंपियन रहे है जिसकी शुरुआत 2014 में हुई थी। टीम के मालिक अभिषेक बच्चन ने इस खूबसूरत सफर से अपना अनुभव साझा किया है, वे कहते हैं कि खेल के प्रशंसक के रूप में यह मेरे लिए बहुत ही ऐतिहासिक क्षण है, जहाँ मैं सन्स ऑफ द सॉइल लॉन्च कर रहा हूँ जो कि कबड्डी में मेरी टीम पर बनाई जा रही है। यह सम्मान की बात है कि भारत में भारतीय खेल के साथ पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट-सीरीज़ जयपुर पिंक पैंथर्स, सन्स ऑफ द सॉइल पर है।  

 

ईमानदार-सीरीज बनाई गई
बीबीसी और अमेजन प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही ईमानदार डॉक्यूमेंट-सीरीज बनाई है। वे इस बात पर बहुत स्पष्ट थे कि कैसे कोई भी टीम खेलती, भागती और तैयारी करने के साथ-साथ जीत और हार के साथ डील करती है, यह बहुत ही ईमानदार और सूक्ष्म दृष्टिकोण से दिखाना चाहते है। सीज़न में क्या हुआ, यह हर कोई देखता है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने सभी को एक भावनात्मक यात्रा के माध्यम से दर्शाते हुए अद्भुत काम किया है।

 

सब दिखाया जाएगा
डॉक्यूमेंट-सीरीज़ के माध्यम से उन्होंने भावनाओं को सामने लाने का अद्भुत काम किया है, कि कैसे यह लड़कों को कबड्डी खेलने, जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रतिनिधित्व करने, जब वे राष्ट्रीय स्तर पर खेलते है तब भारत के लिए खेलने के साथ-साथ यह देखना कि कैसे वह एक कठिन जीवन जीते है और इस प्लेटफॉर्म पर पहुंचने के लिए उन्होंने क्या बलिदान किया है, यह सब दिखाया जाएगा। 

 

पूरी तरह से नए दर्शक पहुंचने में होंगे कामयाब
वह आगे कहते हैं कि यह यात्रा स्पष्ट रूप से जयपुर पिंक पैंथर्स के संपूर्ण मैनेजमेंट के आशीर्वाद और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं था और इसका श्रेय खिलाड़ियों को भी जाता है। वे शो के सितारे हैं, कबड्डी के सितारे हैं, वे पूरी तरह से शानदार हैं। वे पृथ्वी पर सबसे महान एथलीट में से एक हैं। मुझे उम्मीद है कि न केवल भारत के लोग और कबड्डी के प्रशंसक, बल्कि इस डॉक्यूमेंट-श्रृंखला के माध्यम से और अमेजन प्राइम वीडियो के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से हम पूरी तरह से नए दर्शकों तक पहुंचने में कामयाब होंगे।

 

रोलरकोस्टर सवारी की तरह होगा
यह श्रृंखला खेल और टीम के प्रशंसकों के लिए भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी की तरह होगी। यहाँ हमें कैमरे के पीछे के दृश्य, लॉकर रूम की इंटेंसिटी और भावनाओं का बवंडर देखने मिलेगा। खेल से पहले की उत्सुकता से ले कर जी जान लगाने के बाद की खुशी या मायूसी, यहाँ बहुत कुछ देखा जा सकता है। अगले महीने 4 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर सन्स ऑफ द सॉइल रिलीज किया जाएगा और इसी के साथ, हम भी खिलाड़ियों की तरह 'कबड्डी कबड्डी कबड्डी चिल्लाने के लिए तैयार हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!