DIL JISSE ZINDA HAIN: टी-सीरीज़ ने गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी को लाया ओन स्क्रीन

Edited By Auto Desk,Updated: 18 Nov, 2022 12:59 PM

t series brings on screen pairing of gurmeet choudhary and georgia andriani

टी-सीरीज़ ने पहली बार "दिल जिससे ज़िंदा है" इस गाने के ज़रिये गुरमीत चौधरी और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी को लाया ओन स्क्रीन - गाने हुआ रिलीज़

मुंबई। गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी अभिनीत 'दिल जिससे जिंदा है' आज हुआ रिलीज़। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को इवान ने निर्देशित किया है और टी सीरीज ने प्रोडूस किया है। मीट ब्रदर्स द्वारा कंपोज़ किये गए इस गाने के यंगवीर ने लिखा है। 

गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी अभिनीत 'दिल जिससे जिंदा है' आज हुआ रिलीज़। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस गाने को इवान ने निर्देशित किया है और टी सीरीज ने प्रोडूस किया है, और मीट ब्रदर्स ने कंपोज़ किया है।

इवान द्वारा निर्देशित,म्यूजिक  वीडियो ट्विस्ट और टर्न  देखने को मिलेगा, जिसमें गुरमीत चौधरी एक बहुत ही स्टाइलिश और सौम्य लुक में जियोर्जिया एंड्रियानी के सेंसुअल किलर डांस मूव्स करते हुए नज़र आये। जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए 'दिल जिससे जिंदा है' भी एक ट्रीट है, क्योंकि मशहूर गायक इस ट्रैक में अपने स्वर और गायन के साथ प्रयोग करते हुए हैं ।

जुबिन नौटियाल कहते हैं, ''मैं 'दिल जिससे जिंदा है' को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस ट्रैक में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो कव्वाली से इन्फ्लुएंस  है। मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे प्रशंसक इस बारे में क्या कहते हैं।"

गुरमीत चौधरी कहते हैं, "इस म्यूजिक  वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी- इसमें एक मनोरंजक स्टोरी  और नैरेटिव है। जिसमे आपको  जुनून, प्यार, एक्शन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। दिल जिससे जिंदा है में काम करने का बहुत अद्भुत अनुभव था।"

जियोर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “टी-सीरीज़ के साथ यह मेरी पहली म्यूजिक वीडियो  है और इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूँ। मुझे डांस करना पसंद है और इस ट्रैक ने मुझे एक कलाकार के रूप में अपने उस पक्ष को तलाशने का मौका दिया। लुक आकर्षक है जिसने कहानी को ग्लैम का स्पर्श दिया- मैं इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और इस तरह के जबरदस्त  प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं।"

संगीतकार- जोड़ी मीत ब्रदर्स कहते हैं, “यह ट्रैक बहुत ही खूबसूरती से  बहार आया है। यह गजल, कव्वाली और सूफी का एक शानदार मिश्रण है और हमने ट्रैक के पूरक के लिए उन उपकरणों का उपयोग किया है- जुबिन नौटियाल ने गायन पर एक अद्भुत काम किया है और दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।”

निर्देशक इवान कहते हैं, "जब हमने पहली बार ट्रैक सुना तो हमें पता था कि यह एक रोमांचक कहानी के लिए परफेक्ट है। गुरमीत और जियोर्जिया दोनों ही इस किरदार के लिए सटीक बैठते हैं। उनकी अद्भुत केमेस्ट्री इस गाने के स्तर को और भी ऊँचा करती है।"

गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी अभिनीत जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किये गए गाने को टी-सीरीज़ ने निर्मित किया है। दिल जिससे ज़िंदा है अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ब्ध है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!