सुपरस्टार उपेंद्र के जन्मदिन के पहले राणा डग्गुबति ने जारी किया फिल्म ‘कब्जा’ का ट्रेलर

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 17 Sep, 2022 09:23 PM

the film will soon be released in 7 languages  including kannada

‘के.जी.एफ.’, के.जी.एफ.2’ ‘777 चार्लि’ और ‘विक्रांत राणा’ की सफलता के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री अब एक और भव्य एक्शन फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। फिल्म का नाम है ‘कब्जा’ जिसे आर चंद्रू द्वारा निर्देशित किया गया है और फिल्म में...

नवोदय टाइम्स, (मुंबई): ‘के.जी.एफ.’, के.जी.एफ.2’ ‘777 चार्लि’ और ‘विक्रांत राणा’ की सफलता के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री अब एक और भव्य एक्शन फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। फिल्म का नाम है ‘कब्जा’ जिसे आर चंद्रू द्वारा निर्देशित किया गया है और फिल्म में उपेंद्र, किच्चा सुदीप, मुरली शर्मा और नवाब शाह जैसे सशक्त कलाकारों के अभिनय का जलवा देखने को मिलेगा।

 

 

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म जल्द कन्नड़ समेत 7 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने सुपरस्टार उपेंद्र के जन्मदिन से एक दिन पहले ही उनकेफैंस को तोहफ़ा देते हुए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। गौरतलब है कि फिल्म ‘कब्जा’ के टीजर को पूरे देशभर में एक लोकप्रिय स्टार के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले स्टार राणा डग्गुबति ने जारी किया।

 

 

गौरतलब है कि ‘कब्जा’ की कहानी भारत में गैंगस्टरों के उदय और उनके दबदबे के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो 1947 से 1984 के कालखंड पर आधारित है। फिल्म की कहानी में दर्शाया गया है कि किस तरह से स्वतंत्रता संग्राम में अहम योगदान देने वाले एक आजादी के योद्धा का बेटा माफिया के जाल में फंस जाता है। यह एक भव्य एक्शन फिल्म है जिसका लुत्फ बड़े पर्दे पर उठाया जाना चाहिए।
 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!