नजर आया ‘THE SKY IS PINK’ का पहला लुक

Edited By Anil dev,Updated: 24 Jul, 2019 12:57 PM

the sky is pink priyanka farhan zaira 11 october

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की मचअवेटेड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का पहला लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में किसी भी कलाकार का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। फिल्म का प्रीमियर 13 सितंबर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल होगा।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की मचअवेटेड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का पहला लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में किसी भी कलाकार का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। फिल्म का प्रीमियर 13 सितंबर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल होगा। शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म मानी जा रही है। प्रियंका के अलावा इसमें फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शरफ लीड रोल में हैं।

PunjabKesari

फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रस्ति थी और 18 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गईं। फिल्म में जायरा वसीम आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी, वहीं प्रियंका और फरहान उनके माता-पिता की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

PunjabKesari

वहीं दिलचस्प बात ये भी है कि दंगल गर्ल के नाम से मशहूर जायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म होगी। पिछले ही महीने उन्होने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर लोगों का फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी दी थी। उन्होने कहा कि एक्टिंग के कारण वो मजहब से दूर हो रही है इसलिए अब इस ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह देंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!