बिग बॉस 16: वीकेंड एपिसोड के समय में आया बदलाव, सलमान खान ने की घोषणा

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 29 Nov, 2022 03:46 PM

there is a change in the timing of the weekend episode

सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ शो के वीकेंड टाइमिंग में बदलाव का ऐलान किया है। शुक्रवार नहीं, अब शनिवार (शनिवार) और रविवार (रविवार) का वार होगा।

मुंबई। बिग बॉस हमेशा से ही अपने फैंस के लिए बहुत खास रहा हैं। दर्शकों को हर दिन अपने पसंदीदा शो का इंतज़ार रहता है। इसी के चलते बिग बॉस के प्यारे फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ गई हैं। जीं हां, अब आप ‘बिग बॉस 16’  वीकेंड  का वार 9 बजे देख सकेंगे, जिस से की दर्शकों का इंतज़ार कम हो जाएगा।

सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ शो के वीकेंड टाइमिंग में बदलाव का ऐलान किया है। शुक्रवार नहीं, अब शनिवार (शनिवार) और रविवार (रविवार) का वार होगा।

‘बिग बॉस 16’ के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के टाइमिंग में बदलाव की घोषणा की है। सलमान वीकेंड के एपिसोड को होस्ट करते हैं जहां वह कंटेस्टेंट से घर में उनकी गतिविधियों, उनके झगड़े के बारे में बात करते हैं और शो में उनकी गलतियों के लिए उन्हें डांटते हैं। वीकेंड एपिसोड अब कलर्स पर रात 9 बजे ऑनएयर होंगा।

 

कलर्स ने उसी के बारे में सोशल मिडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें सलमान खान को अनाउंसमेंट करते हुए दिखाया गया है, 'वीकेंड का होता है बड़ी बेसब्री से इंतजार। अब 9:30  नहीं, आधे घंटे पहले होगा शुरू होगा शनिवार और रविवार का वार।

यह शो कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है और अब शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे के बजाय रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!