अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' सीरीज को लिए सुहाना खान से लेकर श्रद्धा कपूर तक ने जाहिर की एक्साइटमेंट

Updated: 29 May, 2024 12:22 PM

these celebs expressed their excitement about ananya pandey s call me bae

अनन्या पांडे अपने सीरीज डेब्यू के लिए प्राइम वीडियो की मच अवेटेड हिंदी ओरिजिनल "कॉल मी बे" के साथ तैयारी कर रही हैं।

नई दिल्ली। अनन्या पांडे अपने सीरीज डेब्यू के लिए प्राइम वीडियो की मच अवेटेड हिंदी ओरिजिनल "कॉल मी बे" के साथ तैयारी कर रही हैं। बता दें कि दुनिया भर में 6 सितंबर को इसका प्रीमियर होने वाला है। प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी इस आने वाली सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा एक नए पोस्टर रिलीज के साथ की है,  जिसमें अनन्या एक ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

 

पोस्टर में, एक्ट्रेस को एक आलीशान सूटकेस पर बैठ कर एक खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि जैसे ही प्राइम वीडियो ने अनन्या का "कॉल मी बे" पोस्टर रिलीज किया, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। पोस्टर को फैंस से लेकर और बॉलीवुड सेलेब्स तक से बहुत प्यार मिल रहा है। सुहाना खान, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, तमन्ना भाटिया, श्रद्धा कपूर, हरमन सिंहा, गुनीत मोंगा, डीन पांडे, कायोज ईरानी, ​​वासन बाला, नकुल मेहता, पुलकित सम्राट, करिश्मा तन्ना, रसिका दुग्गल और ख़ुशी कपूर जैसी मशहूर हस्तियों ने पोस्टर की खूब तारीफ की। इसके अलावा, अनन्या के कुछ साथी कलाकारों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीरीज के लिए अपनी एक्साइटमेंट जहीर की है।

 

सुहाना खान ने अनन्या पांडे को अपना स्पोर्ट देने के लिए इंस्टाग्राम पर, "वाह" लिखा, जबकि शनाया कपूर ने हार्ट-आई इमोजी बनाई। श्रद्धा कपूर ने कहा, "बे, यह बिल्कुल 'YAY' है!!! (माफ कीजिए, मुझे पता है कि यह लेम है)।" तमन्ना भाटिया ने भी अनन्या की हौसला अफजाई करते हुए कहा, "वाह, बहुत एक्साइटेड हूं!!" वहीं, इब्राहिम अली खान ने कहा है, "गो कोली!! ऑल द बेस्ट," जबकि पुलकित सम्राट ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, “वोहो!! कांग्रेटिलेशन।”

 

 

कॉल मी बे को इशिता मोइत्रा ने क्रिएट किया है, जबकि कॉलिन डी’कुन्हा ने इसे डायरेक्ट किया है। अनन्या पांडे के अलावा, फिल्म में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान सामत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर अहम भूमिकाओं में हैं।

 

आठ एपिसोड वाली इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है।
इसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। कॉल मी बे का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को भारत में और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में एक्सक्लूसिव तौर से प्राइम वीडियो पर होगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!