अपनी दुल्हन प्रिया बेनीवाल गाबा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे पंजाबी पॉप-स्टार मिलिंद गाबा के लिए आज का दिन बहुत खास है, जानिए क्या है वजह

Edited By Auto Desk,Updated: 18 Apr, 2022 05:59 PM

today is a very special day for punjabi pop star milind gaba

भूषण कुमार ने मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल गाबा की रीयल लाइफ केमेस्ट्री को उनके नए गाने शादी करके ले जायेगा मुझे  में बखूबी दर्शाया

अपनी दुल्हन प्रिया बेनीवाल गाबा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे पंजाबी पॉप-स्टार मिलिंद गाबा के लिए आज का दिन बहुत खास है, जानिए क्या है वजह, संगीतकार का नया सिंगल शादी कर के ले जाएगा मुझे इस गाने को आज ही के दिन रिलीज किया गया इस गाने को भूषण कुमार ने  प्रोड्यूस किया है। इस रोमेंटिक सॉन्ग के म्यूजिक वीडियो में मिलिंद गाबा और उनकी वाइफ प्रिया गाबा को फीचर किया गया है जो उनके फैंस किसी सरप्राइज़ से कम नहीं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो को शैबी ने डायरेक्ट किया है। इस गाने इस जोड़ी को केमेस्ट्री देखने लायक है। मिलिंद गाबा म्यूजिकएमजी और असली गोल्ड द्वारा लिखित और मिलिंद द्वारा रचित और गाया गया, 'शादी करके ले जाएगा मुझे', जिसकी रिलीज पॉप स्टार की शादी की तारीख के साथ मेल खाती है। यह सिंगल प्यार में पड़ी एक लड़की के नजरिए से मेलोडियस लव सॉन्ग है।

PunjabKesari

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, ''मैं सबसे पहले इस खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली जोड़े को उनकी शादी की बधाई देना चाहता हूं। टी-सीरीज़ में हम सभी के लिए उनकी लाइफ के इस अनमोल क्षण का हिस्सा बनना वास्तव में स्पेशल है और हम बेहद खुश हैं कि हमने दर्शकों के समक्ष उनकी 'शादी का शुभ दिन' पर 'शादी करके ले जाएगा मुझे' रिलीज़ किया।" गाने के बारे में बात करते हुए, मिलिंद गाबा, “शादी करके ले जाएगा मुझे मेरे लिए एक बहुत ही खास गाना है क्योंकि प्रिया और मैंने इसे एक साथ फिल्माया है और इसे हमारी शादी के दिन ही रिलीज किया गया है। यह एक खूबसूरत संयोग है जो हमें हमेशा  याद  रहेगा।"

प्रिया बेनीवाल गाबा ने आगे कहा, "शादी करके ले जाएगा मुझे मिलिंद के प्रशंसकों को हमारी शादी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का हमारा छोटा सा तरीका है। इस गाने में छोटे-छोटे रोमांटिक पलों, हमारे द्वारा साझा किए गए बॉन्ड और प्यार को कैप्चर किया गया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे एंजॉय करेंगे।” भूषण कुमार द्वारा निर्मित और मिलिंद गाबा और उनकी दुल्हन प्रिया बेनीवाल गाबा  फीचर्ड  'शादी करके ले जाएगा मुझे' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!