भारत की गौरव जीतने वाली पहली भारतीय और एमिगला 2022 में सबसे शक्तिशाली महिला बनीं उर्वशी रौतेला

Edited By Auto Desk,Updated: 05 Apr, 2022 01:37 PM

urvashi rautela became the first indian to win india s pride

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को गौरवान्वित करती रही हैं।

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को गौरवान्वित करती रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत विशेषताओं से दर्शकों को लुभाने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उसने अपने ताज में एक और उल्लेखनीय उपलब्धि जोड़कर एक बार फिर हम सभी को गौरवान्वित किया है। उसने हाल ही में एमिगला अवार्ड्स में भाग लिया और अपने संग्रह में एक और पुरस्कार जोड़ा। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में दुनिया के इकलौते सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब में परफॉर्म किया। अभिनेत्री ने एक बार फिर एमिगला 2022 अवार्ड्स में इंडियाज प्राइड का पुरस्कार और सबसे शक्तिशाली महिला पुरस्कार जीतकर हम सभी को गौरवान्वित किया है।

PunjabKesari

पुरस्कार के लिए मंच पर पहुंचते ही अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हम इस प्रतिभाशाली दिवा से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। उन्होंने माइकल सिन्को ब्लू जिरकोन क्रिस्टलाइज्ड गाउन का कॉउचर पहनना चुना। उर्वशी ने एक मत्स्यांगना पोशाक का चयन किया जिसमें एक प्यारी गर्दन के साथ एक ट्यूब गहरी गर्दन थी। जाँघ-ऊँची डिज़ाइन के माध्यम से उन ज़िक्रोन क्रिस्टल समुद्र के साथ पूरे पहनावा ने हमेशा की तरह उसके लुक को शानदार बना दिया। मेकअप के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री अपनी आंखों के साथ पूरी तरह से बोल्ड हो गई, एक नीली परफेक्ट ब्लेंडेड आईशैडो, एक परफेक्ट विंग लाइन के साथ-साथ उन भारी लैशेज और एक न्यूड लिप शेड के साथ लुक में उस परफेक्ट ग्लैम को जोड़ने के लिए, और उन परफेक्ट चीकबोन्स और ब्लश के साथ। उसे हमेशा की तरह और भी आकर्षक बना दिया। अभिनेत्री ने आधे-अधूरे, आधे-नीचे के केश को चुना, जिसमें उनके बाल ढीले लहराते कर्ल में बचे थे। हीरे की कुछ अंगूठियों के साथ छोटे, कम से कम झुमके और कंगन, हमारी आंखों को बहुत चौंका देने वाले लग रहे थे। भागफल के पूरे लुक की कीमत 40 लाख रुपये थी, जिसे उर्वशी ने बेहतरीन तरीके से कैरी किया।

PunjabKesari

जैसे ही अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, उसने बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर 50,000 लोगों के सामने भी प्रदर्शन किया। उन्होंने पुरस्कार जीता और अपने सभी प्रशंसकों और परिवार को हमेशा उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया। वह इतने बड़े अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में परफॉर्म करने वाली पहली भारतीय हैं। और इसमें कोई शक नहीं कि वह जीवन के हर चरण में भारतीय और हम में से प्रत्येक को गौरवान्वित कर रही हैं।
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!