REVIEW: 'पंचायत' का सीजन 2 भी है पहले जितना ही मजेदार

Updated: 19 May, 2022 01:16 PM

web series panchayat season 2 review in hindi

अमेज़न ओरिजिनल कॉमेडी ड्रामा सीरीज ''पंचायत'' अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है। दीपक कुमार मिश्र द्वारा निर्देशित यह सीरीज जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों से सजी है।

फिल्म : पंचायत सीजन 2
निर्देशक : दीपक कुमार मिश्र
कलाकार : रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, चंदन रॉय, फैसल मलिक, पूजा झा और पूजा सिंह
रेटिंग : 4/5

ज्योत्सना रावत। अमेज़न ओरिजिनल कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'पंचायत' अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है। दीपक कुमार मिश्र द्वारा निर्देशित यह सीरीज जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों से सजी है। इसके आठ एपिसोड्स हैं। पिछले सीज़न के आखिरी एपिसोड में जब सचिव जी टंकी पर चढ़े तो उनकी मुलाकात रिंकी से हुई, जो कि प्रधान की बेटी है। इस दूसरे सीज़न की शुरूआत भी इसी पानी की टंकी से होती है। 

पहला सीजन 
सीज़न 1 देखने वालों को ये तो पता ही है कि कैसे गांव के नए सचिव अभिषेक त्रिपाठी को जल्द से जल्द एक अच्छी प्राईवेट नौकरी चाहिए। 20 हज़ार की इस सरकारी नौकरी को छोड़ कर वो लग्जिरियस लाइफ चाहता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bharatiya Webseries (@bharatiyawebseries)

कहानी
सीजन 2 की कहानी पहले सीजन जैसी ही है। गांव वाली साधरण सी जिंदगी का अहसास दिलाती है। इस सीजन में दो नए किरदारों की एंट्री हुई है। प्रधानजी की बेटी रिंकी और पिंटू की मम्मी। आखिरी में चार दोस्तों का एक परिवार बनना आपकी आंखें नम कर देगा। अब क्या अभिषेक अपनी चकाचौंध की जिंदगी में वापस जाने का सपना पूरा कर पाएगा? क्या उसे गांव से प्यार हो जाएगा?? यह सब जानने के लिए आपको पंचायत का सीज़न 2 देखना पड़ेगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ameyt (अमित) (@ameytsen)

एक्टिंग
पंचायत का हर किरदार अपनी एक अलग छाप छोड़ता है। सचिव बने अभिषेक त्रिपाठी के किरदार में जीतेंद्र कुमार तो सबके फेवरेट बन ही चुके है। इस बार भी उन्होनें अपना यही विश्वास कायम रखा है। वहीं प्रधान रघुबीर यादव ने ही तो अपने किरदार से मनोरंजक बनाया है। बाकि सभी किरदारों ने अपने काम के साथ न्याय किया है।

डारेक्शन

सीरीज का क्लाईमैक्स बहुत अच्छा है। इमोशन और ड्रामा से भरा हुआ आखिरी एपिसोड आपकी आंखें नम कर जाता है। वहीं संगीत इस सीरीज़ का सबसे मज़बूत पक्ष है। इसके अलावा पंचायत का आखिरी सीन, सीज़न 3 की नींव भी रख चुका है। 

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!