PIX: ये Lipsticks कलर्स देंगे आपके होंठों को Hot Look!!

Edited By ,Updated: 05 Apr, 2015 10:48 AM

article

अगर आप फैशनेबल और ब्यूटी लवर हैं तो आपको तरह-तरह के लिपस्टिक शेड्स लगाने का भी बहुत शौक होगा। गर्मियों में रंग-बिरंगे कपड़ों के साथ कलरफुल लिपस्‍टिक लगा कर आप किसी का भी दिल मोह लें।

अगर आप फैशनेबल और ब्यूटी लवर हैं तो आपको तरह-तरह के लिपस्टिक शेड्स लगाने का भी बहुत शौक होगा। गर्मियों में रंग-बिरंगे कपड़ों के साथ कलरफुल लिपस्‍टिक लगा कर आप किसी का भी दिल मोह लें। इन लिपस्‍टिक कलर शेड्स को लगाकर आप खुद को ग्‍लैम लुक दे सकती हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं वे लिपस्‍टिक के हॉट कलर्स। 

डीप रेड कलरः रेड कलर की लिपस्‍टिक किसी भी लड़की के चेहरे को नया लुक देती है। रेड लिपस्‍टिक के कई शेड्स आते हैं। आपको ब्राइट चैरी रेड या फिर डीप रेड का चुनाव करना चाहिए। लिपस्‍टिक लगाने से पहले लिपलाइनर जरुर लगाएं, इससे लिपस्‍टिक सेट रहेगी फैलेगी नहीं।

स्‍पैनिश पिंकः अगर आपको प्राकृतिक लुक रखना है तो ऐसी लिपस्‍टिक चुने जो आपके प्राकृतिक स्‍किन टोन को बैलेंस करने में मदद करें। इसके लिए आप स्‍पैनिश पिंक जैसी न्‍यूड कलर लिपस्‍टिक खरीदिए। यह अच्‍छी तरह से लिप के कलर के साथ ब्‍लेंड हो जाती है।  

प्‍लमः नए कलर से एक्‍पेरिमेंट करें। रेड या पिंक की जगह इस बार आप लश प्‍लम या वाइन कलर के लिप शेड्स का चुनाव कर सकती हैं। परपल प्‍लम, रोज़ शेड से लेकर रेड वाइन शेड्स बाजार में आसानी से प्राप्‍त हो जाएंगे।

बबल गम पिंकः पिंक कलर तो वैसे ही बहुत ही हॉट लगता है। पिंक का कोई भी शेड आपको अच्‍छा लुक दे सकता है लेकिन अगर आपको एक स्‍टाइलिश शेड चाहिए तो बबल गम शेड चुनिए। इसके अलावा चेहरे पर हल्‍का सा ब्‍लश और आंखों पर मस्‍कारा लगाएं। अगर आप की स्‍किन डार्क टोन की है तो आप ब्‍लिस्‍टरिंग पिंक शेड चुन सकती हैं।

बरगंडीः वॉर्म और न्‍यूट्रल बरंगडी एक ऐसा रंग है जो आपके होंठो की चमक को और भी ज्‍यादा निखार सकती है। यह बोल्‍ड कलर हर तरह के स्‍किन टोन पर अच्‍छा लगेगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!