बिना हिल्स पहने दिखना है लंबा तो पहनें एेसी अाउटफिट (pics)

Edited By ,Updated: 10 Jul, 2016 05:17 PM

without heels of high height

छोटे कद की लड़कियों की हमेशा एक प्रॉब्लम होती है कि वह अपने पति या ब्वॉयफैंड के सामने लंबी कैसे दिखें? वह एेसा क्या...

छोटे कद की लड़कियों की हमेशा एक प्रॉब्लम होती है कि वह अपने पति या ब्वॉयफैंड के सामने लंबी कैसे दिखें? वह एेसा क्या करें कि हर अाउटफिट में वह लंबी लगे लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है अाज हम अापको एेसे टिप्स बताएंगे जिनको ट्राई करके अाप लंबी दिख सकती है।

 
1. लहंगा
 
अगर आप लंबा दिखना चाहती है तो चोली अच्छी फिटिंग वाली पहनें अौर अपने दुपट्टे को सारी-पल्लू के जैसे ड्रेप करें। इससे अाप स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ लंबी भी दिखेगी।
 
2.फिट अाउटफिट
 
आप जितने लूज़ कपड़ें पहनेंगी उतनी हाइट कम लगेगी। इसीलिए हमेशा फिटिंग वाली ड्रेस पहने।
 
3.साड़ी
 
अगर आप साड़ी में लंबा दिखना चाहती है तो उसे हील्स या वेजिस के साथ पहनें। कॉटन या हेवी एम्ब्रॉयडरी साड़ियों को अवॉइड करें क्योंकि इससे आपकी बॉडी हैवी लगती है और कद छोटा दिखता है।
 
4. एक्सेसरीज़ 
 
अगर अाप हेवी आउटिफट पहन रही है तो इसके साथ जूलरी हलकी पहनें। नेकलाइल को खुला रखें, और इयररिंग्स, चूड़ियां, रिंग पर ज़्यादा धयान दें।
 
5. नेक स्टाइल
 
अगर अाप स्लिम अौर छोटे कद की है तो नेक स्टाइल अाउटफिट अापको अच्छा लगता है लेकिन अाप मोटी हो तो वी शेप नेक ही पहनें। इससे अाप लंबी दिखेगी। 
 
6.वेस्ट लाइन
 
वेस्टलाइन को कट करने वाला कुर्ता आपका कद छोटा दिखाता है। इसलिए अगर अाप   अनारकली सूट पहन रही है तो चोली-कट के बजाए कर्लीदार चोली पहनें।
 
7.स्लिट 
 
आजकल ये काफी ट्रेंड में है और शॉर्ट हाइट वालों को लंबा दिखने के लिए ये स्लिट कुर्ते और सूट काफी मददगार साबित हो रहे हैं। अाप इसको लेगिंग के साथ भी पहन सकती है।
 
8. कुर्ता या सूट 
 
अगर अापकी हाइट छोटी है अौर सलवार-सूट पहनती है तो सलवार के साथ कुर्ता घुटनों से ऊपर लेंथ वाला पहनें अगर लेगिंग्स या चूड़ीदार पहन रही हैं तो लंबा कुर्ता पहन सकती हैं।
 
9. लोअर्स
 
हमेशा लोअर्स स्किनी या टाइट पहनें जैसे लेगिंग्स या चूड़ीदार क्योंकि लूज़ या खुले हुए लोअर्स जैसे सलवार या पलाज़ो आपको छोटा दिखाते हैं। 
 
10. स्ट्राइप्स और प्रिंट्स 
 
हमेशा चौड़े स्ट्राइप्स और बोल्ड प्रिंट्स अवॉइड करें। साथ ही हेवी वर्क वाले कपड़ों को भी अवॉइड करे क्योंकि छोटे प्रिंट्स और हलका काम ही अाप पर सूट करेगा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!