अगले महीने लॉन्च हो सकती है ऑडी की लोकली मेड Q5 एसयूवी, जल्द शुरू होगी बुकिंग

Edited By Piyush Sharma,Updated: 03 Oct, 2021 07:36 PM

audi s locally made q5 suv may launch next month bookings will start soon

ऑडी इंडिया अगले महीने भारत में अपनी बिल्कुल नई Q5 एसयूवी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी को उम्मीद है कि इस मॉडल से वह भारत में अपनी बिक्री में बढ़त कर सकती है। इस अपकमिंग एसयूवी के लिए बुकिंग अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो जाएगी।

ऑटो डेस्क : ऑडी इंडिया अगले महीने भारत में अपनी बिल्कुल नई Q5 एसयूवी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी को उम्मीद है कि इस मॉडल से वह भारत में अपनी बिक्री में बढ़त कर सकती है। इस अपकमिंग एसयूवी के लिए बुकिंग अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो जाएगी। ऑडी इंडिया के हैड बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि ब्रांड लोकली मेड Q5 एसयूवी को लॉन्च करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहा है और अब फाइनली इसके नवंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। पिछले साल जब भारत ने बीएस 6 उत्सर्जन मानदंड अपनाने की घोषणा की थी, तब ऑडी ने भी देश में डीजल इंजन विकल्प बंद करने का फैसला लिया था और पॉपुलर एसयूवी Q3, Q5 और Q7 की बिक्री को सस्पेंड कर दिया था। 

ढिल्लों ने कहा कि हमें अगले लॉन्च से काफी उम्मीदें हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह ब्रांड के विकास में सकारात्मक गति लाएगा। जब से हम भारत में हैं, तब से Q5 हमारे सबसे सफल मॉडलों में से एक है।"
पिछले साल ऑडी इंडिया ने लगभग 1,639 गाडियां सेल कीं, हालांकि इस साल पहले आठ महीनों में इसकी बिक्री में 115 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई है। ढिल्लों ने साझा किया कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह संख्या अपकमिंग क्यू 5 और दूसरे मॉडलों के साथ और बढ़ेगी। नई Q5 SUV इस साल ऑडी इंडिया का नौवां प्रोडक्ट लॉन्च होगा। कंपनी की ईवी योजनाओं पर ढिल्लों ने कहा कि ऑडी ने देश में सबसे अधिक संख्या में इलेक्ट्रिक वाहन लाने का अपना वादा पूरा किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!