जानिए कितने वेरिएंट्स में मिलेगाी नई टाटा पंच

Edited By Piyush Sharma,Updated: 29 Sep, 2021 01:52 PM

know in how many variants the new tata punch will be available

टाटा मोटर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि नई टाटा पंच अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल कंपनी ने नई टाटा पंच की वेरिएंट लिस्ट और कलर ऑप्शंस के बारे में खुलासा किया है, हालांकि इस कार की ज़्यादा डिटेल्स कंपनी ने अभी साझा नहीं की हैं।

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि नई टाटा पंच अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल कंपनी ने नई टाटा पंच की वेरिएंट लिस्ट और कलर ऑप्शंस के बारे में खुलासा किया है, हालांकि इस कार की ज़्यादा डिटेल्स कंपनी ने अभी साझा नहीं की हैं।

अगर बात करें इसके वेरिएंट्स की तो नई टाटा पंच Pure, Adventure, Accomplished और Creative चार वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी। इसी के साथ यह कार White, Gray, Stonehenge, Orange, Blue और Bronze  रंगों में उपलब्ध होगी।
इसके कलर ऑप्शंस की खास बात यह रहने वाली है कि यह डुअल-कलर टोन White and Black, Grey and Black, Orange and Black, Blue and White, Stonehenge and Black and Urban Bronze and Black  में भी उपलब्ध होगी। फिलहाल यह कलर ऑप्शंस केवल टॉप-स्पेक Creative ट्रिम में ही मिलेंगे।

PunjabKesari

इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर की कोई डिटेल्स फिलहाल कंपनी ने साझा नहीं की है, पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके इंटीरियर में 7.0 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम, 7.0-इंच का सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर Apple CarPlay और Android Auto, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक प्रोजेक्टर हैडलैंप्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसी सुविधाएं दी जाएगी। इसी के साथ कंपनी ने टाटा पंच में सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा ध्यान रखा है।

PunjabKesari

टाटा पंच में 1.2 (86 पीएस)  लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। एक अनुमान के मुताबिक इसमें लॉन्च के बाद अल्ट्रोज़ वाला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (110 पीएस) भी शामिल किया जा सकता है। इसकी कीमतों की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 5.5 लाख से 8 लाख रुपये के बीच की हो सकती है

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!