हीरो की बाइक्स पर बढ़े दाम, कंपनी ने बताई ये वजह, जानें किस मॉडल पर बढ़े कितने रूपए...

Edited By Piyush Sharma,Updated: 28 Sep, 2021 02:34 PM

prices increased on hero s bikes know the reason

हीरो मोटोकॉर्प ने इंडियन मार्केट में अपने सभी प्रोडक्ट्स की प्राइज लिस्ट में चेंज किया है। नए रेट्स से हीरो ने अपने पूरे पोर्टफोलियो को महंगा बना दिया है, यहां तक कि भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल स्प्लेंडर भी अब पहले से महंगा हो गया...

ऑटो डेस्क: हीरो मोटोकॉर्प ने इंडियन मार्केट में अपने सभी प्रोडक्ट्स की प्राइज लिस्ट में चेंज किया है। नए रेट्स से हीरो ने अपने पूरे पोर्टफोलियो को महंगा बना दिया है, यहां तक कि भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल स्प्लेंडर भी अब पहले से महंगा हो गया है। कीमतों में बढ़ोतरी के अलावा मोटरसाइकिल के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
बढ़ी हुई कीमतें 20 सितंबर से लागू हो चुकी हैं। कंपनी का कहना है कि कमोडिटी की बढ़ती कीमतों के प्रभाव को ऑफसेट करने के लिए ये नई कीमतें पेश की गई हैं।

जानें किस मॉडल पर बढ़ी कितनी बढ़ी कीमत-

PunjabKesari

इस साल की शुरुआत में कंपनी ने अपने स्प्लेंडर प्लस और पैशन प्रो मॉडल के स्पेशल 100 मिलियन एडीशन पेश किए थे। आपको बता दें कि स्प्लेंडर प्लस 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन का यूज होता है, जो लगभग 7.9bhp की पावर और 8.05Nm का टार्क डिलीवर करता है। दूसरी ओर, हीरो पैशन प्रो में 113cc, सिंगल-सिलेंडर मोटर है जो 9bhp की पावर और 9.89Nm का टार्क जनरेट करता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!