जाट आंदोलन : पंचकूला और कालका SDM की अपील, जिले में बनाए रखें शांति

Edited By ,Updated: 20 Mar, 2017 10:47 AM

appeal of panchkula and kalka sdm  peace to be maintained in district

पंचकूला की डी.सी. गौरी पराशर जोशी के दिशा-निर्देशों के बाद रविवार को एस.डी.एम. पंचकला जगदीप ढांडा और एस.डी.एम. कालका आशुतोष राजन ने जांट आंदोलन के मद्देनजर लोगों से अपने-अपने क्षेत्र में लोगों से मीटिंग कर उनसे आपसी भाईचारा व सामाजिक सौहार्द बातावरण...

पंचकूला (मुकेश): पंचकूला की डी.सी. गौरी पराशर जोशी के दिशा-निर्देशों के बाद रविवार को एस.डी.एम. पंचकला जगदीप ढांडा और एस.डी.एम. कालका आशुतोष राजन ने जांट आंदोलन के मद्देनजर लोगों से अपने-अपने क्षेत्र में लोगों से मीटिंग कर उनसे आपसी भाईचारा व सामाजिक सौहार्द बातावरण बनाए रखने की अपील की। दोनों एस.डी.एम. ने जिला वासियों से आग्रह करते हुए कहा कि वे जाट आरक्षण अंदोलन के संबंध में किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें और आपसी भाईचारा व सामाजिक सौहार्द वातावरण बनाए रखे ताकि जिला में अमन-चैन कायम रहे। 

 

पंच-सरपंचों व अन्य मौजित व्यक्तियों की बुलाई गई बैठक को संबोधित करते हुए  ढांडा ने कहा कि ऐतिहात के तौर पर वे जे.सी.बी., ट्रैक्टर-ट्राली तथा क्रेन इत्यादि दूसरे जिलों में न भेजें। राष्ट्रीय राजमाग्रों पर कई बार पुलिस प्रशासन को यातायात नियंत्रित करने में दिक्ततें आती हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि पंचकूला के लोग शांतिप्रिय हैं और भाईचारा बनाए रखने में एक मिसाल रखते हैं। जाट आरक्षण को लेकर जिला में कहीं भी धरना प्रदर्शन नहीं चल रहा। यदि कोई व्यक्ति कल कोई अफवाह फैलाता है तो उसे समझाएं और इसकी जानकारी तुरंत जिला प्रशासन को दें।

 

कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई 
एस.डी.एम. ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। यदि काई व्यक्ति कानून को हाथ में लेने की कोशिश करेगा तो प्रशासन उसके साथ सख्ती से निपटेगा और उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रशासन के लिए जनता का हित सर्वोपरि है और यदि कोई जान-माल को नुक्सान पहुुंचाएगा तो प्रशासन कानूनी तौर पर अपना काम करेगा। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!