नवीन जयहिंद पैसों से भरा सूटकेस लेकर एच.पी.एस.सी. कार्यालय पहुंचे नौकरियां लेने

Edited By Mukesh Khera,Updated: 27 Nov, 2021 02:13 PM

arrived at the office to pick up jobs

किसी मंत्री या बड़े अधिकारी की शह के बिना इतना बड़ा घोटाला नहीं हो सकता: जयहिंद

पंचकूला,(मुकेश): पंचकूला के सैक्टर-4 स्थित हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिश्नर (एच.पी.एस.सी.) कार्यालय नवीन जयहिन्द समर्थकों के साथ गाय का गोबर, गौमूत्र व सूटकेस में पैसे लेकर पहुंचे। नवीन जयहिन्द ने कहा कि आज वह चेयरमैन को गाय का गोबर व गौमूत्र भेंट करके ही वापस जाएंगे। 
जयहिन्द ने कहा कि सरकार 30 लाख युवाओं की फिरकी ले रही है। रेट लिस्ट बताएं और युवाओं की परेशानी खत्म करें। सूटकेस में सरकार है और सूटकेस में सरकारी नौकरी है। आयोग के ऑफिस में करोड़ों रुपए की डीङ्क्षलग हो रही है। गरीबों का पैसा खाने से बेहतर है कि सरकार गोबर खा ले। 
उन्होंने कहा कि बिना किसी मंत्री या बड़े अधिकारी की शह के बिना इतना बड़ा घोटाला नहीं हो सकता है। अगर सरकार के मुखिया ईमानदार है तो जांच में इतनी ढील क्यों है और नागर द्वारा लिए गए 2 मंत्रियों व अधिकारियों के नाम सार्वजनिक क्यों नहीं कर रहे हैं? न तो पिछली सरकार के दौरान हुए घोटालों की जांच के नाम पर सिर्फ बयानबाजी है लेकिन कार्रवाई हवा में हो रही है। 


आयोग के गेट पर पैसे गिराकर पूछा गया कि आखिर किस नौकरी का रेट क्या है?
जयहिन्द ने कहा कि सरकार दलालों को खत्म कर सीधे रेट लिस्ट जारी करें, जिससे सरकार को नुक्सान न हो, साथ ही प्रदेश के युवा भी अपना वक्त तैयारी में बर्बाद न करके वो पैसे का इंतजाम करें कि उन्हें जमीन बेचनी है, प्लाट बेचने हैं या कर्जा लेना है। नौजवानों को भी समझना होगा कि अकेले किताब उठाने से नौकरी नहीं मिलेगी, इस सरकार के खिलाफ लठ उठाने पड़ेंगे। इस मौके पर विशाल खुब्बर, शोएब आलम, अनूप संधू, परवीन हुड्डा, अमरपाल आर्य, प्रिया शर्मा, मनोज राठी   हरपाल क्रांति, पियूष बूरा, अनिल हिन्दुस्तानी, सुशील मेहता सहित सैंकड़ों युवा मौजूद रहे। 


सरकार व आयोग के खिलाफ नारेबाजी
नवीन जयहिन्द व उनके साथ पहंचे युवाओं ने करीब 1 घंटे तक सरकार व आयोग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान आयोग के कार्यालय के गेट पर पैसे भी बरसाए लेकिन पुलिस लाचार बनकर खड़ी रही। नवीन जयहिंद के नेतृत्व में यहां पहुंचे आप कार्यकत्र्ताओं ने आयोग के कार्यालय के बाहर हंगामा किया। इस दौरान आयोग के कर्मचारी व अधिकारी अपने-अपने कैबिन के दरवाजे बंद करके बैठ गए। वहीं ठेठ हरियाणवी अंदाज में राजनीति करने के लिए मशहूर जयङ्क्षहद ने शुक्रवार को एच.पी.एस.सी. कार्यालय में जब गोबर के गोस्से फंैके तो सभी हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अक्सर कहावत है कि बुरा काम करने वाले के लिए कहा जाता है कि यह काम करने से अच्छा होता गोबर खा लेते। गरीब लोगों की मेहनत की कमाई खाने से अच्छा होता एच.पी.एस.सी. चेयरमैन गोबर खा लेते। इसलिए वह एच.पी.एस.सी. चेयरमैन तथा उनके वसूली गैंग के लिए गोबर लेकर आए हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!