ठाकरे गांव में साधुओं व संगत से मारपीट मामले में हुई एफ.आई.आर

Edited By Surinder Kumar,Updated: 27 Mar, 2021 04:42 PM

fir registered in thackeray village in connection with assault on sadhus

अपने अनुयायियों संग भृमण पर निकले साधु के साथ कुछ लोगो के द्वारा किए गए गलत व्यवहार को लेकर डी.सी. ऊना को शिकायत की गई थी जिसके उपरांत उस शिकायत के आधार पर आज पुलिस थाना हरोली में मामला दर्ज किया गया है

हरोली(दत्ता): अपने अनुयायियों संग भृमण पर निकले साधु के साथ कुछ लोगो के द्वारा किए गए गलत व्यवहार को लेकर डी.सी. ऊना को शिकायत की गई थी जिसके उपरांत उस शिकायत के आधार पर आज पुलिस थाना हरोली में मामला दर्ज किया गया है जिसमें शिकायतकर्ता प्रकाश दास चेला ज्ञान दास गांव वासी हाल महोल्ला गलुआ बडोह, तहसील घनारी, जिला ऊना ने बताया कि वह एक साधु सन्त है और उदासीन समुदाय से सम्बन्ध रखता है। उसने बताया कि वह अपने कुछ  संगत सदस्यों संग भ्रमण के लिए निकले थे। तब 16 फरवरी को गांव ठाकरे, तहसील हरोली में पहुंचे तो वह और साथ की उसकी संगत एक वट वृक्ष के नीचे विश्राम करने के लिए रूक गए। तब समय करीब 7 बजे शाम 25-30 आदमी डंडे आदि लेकर आए और उन्हें डरा धमका कर भगाने लगे व उनको जान से मारने की धमकियां देने लगे।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वह लोग उसे थप्पड मारने लगे और उसके साथ मारपीट कर उन्हें वहां से भगा दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस बात का उल्लेख उन्होंने थाना प्रभारी हरोली से भी किया था,जब वह वहां पर उसी समय गश्त पर थे लकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया। उस मारपीट व दुर्रव्यवहार में लोगों द्वारा भीक्षा में जो उन्हें पैसे दिये गए थे, वह भी उनसे छीन लिए गए। 17 फरवरी से वह अनशन पर बैठे हुए हैं। यह अनशन तब तक नहीं खत्म होगा जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता। इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने बताया कि इस संदर्भ में शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगी के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!