संतोषगढ़ में चलती स्कूल बस से गिरा परिचालक, मौत

Edited By Surinder Kumar,Updated: 04 Feb, 2021 02:52 PM

operator fell from a school bus in santoshgarh died

नगर परिषद संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक की चलती बस में अचानक गिरने पर एकदम से मौत हो गई।

संतोषगढ़(मनीश): नगर परिषद संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक की चलती बस में अचानक गिरने पर एकदम से मौत हो गई। मृतक की पहचान राजीव कुमार (50) निवासी वार्ड नं 5, संतोषगढ़ के रूप में हुई है, जोकि स्कूल बस में परिचालक के रूप में लंबे समय से कार्यरत था। बस चालक राम पाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार स्कूल बस दूसरा चक्कर लगाने के लिए संतोषगढ़ से पूना घर से बच्चों को लेने जा रही थी, अजौली सडक़ पर पूना मोड़ के पास उन्हें बस में जोर से कुछ गिरने की आवाज आई जब पीछे मुड़ कर देखा तो राजीव गिरा हुआ था।

परिचालक के इस तरह गिरने से बस चालक रामपाल ने तुरंत बस को रोका और परिचालक को उठाना चाहा लेकिन परिचालक के शरीर में किसी भी तरह की कोई गतिविधि न होने कारण चालक ने सडक़ से गुजर रहे वाहन चालकों को रोका और मदद के लिए बुलाया। बस चालक और स्थानीय लोगों के प्रयास करने पर जब परिचालक होश में न आया तो उसे संतोषगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। परिचालक की जांच करने पर डा. कृति सहोड़ ने परिचालक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक राजीव के स्वजनों के अनुसार लंबे समय से  परिचालक का कार्य कर रहा था और वह किसी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं था। स्कूल स्टाफ द्वारा राजीव कुमार का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाया गया और पोस्टमार्टम के उपरांत उसका दाह संस्कार किया गया राजीव कुमार अपने पीछे अपनी धर्म पत्नी सहित एक बेटा और बेटी को छोड़ गया है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!