इस अरबपति काे मंहगा पड़ रहा तलाक, WIFE ने मांगे 2400 करोड़!(Pics)

Edited By ,Updated: 11 Jun, 2016 06:22 PM

christina estrada is reported to be divorcing her wealthy saudi husband walid juffal

सउदी अरब के एक अरबपति को अपनी पूर्व मॉडल पत्नी से तलाक लेना काफी महंगा पड़ रहा है।

नई दिल्लीः सउदी अरब के एक अरबपति को अपनी पूर्व मॉडल पत्नी से तलाक लेना काफी महंगा पड़ रहा है। उसकी पत्नी तलाक के बदले सेटलमेंट के रूप में 250 मिलियन पाउंड (करीब 2400 करोड़ रुपए) मांगे है। उनका कहना है कि इस पैसे से वो अपने लिए नया घर, कपड़े, कार और बाकी सामान खरीदेंगी। अगर वे ये सेटलमेंट केस जीत जाती हैं, तो ये यूके हिस्ट्री के सबसे बड़े डिवोर्स सेटलमेंट केस में से एक होगा।

शादी के 13 साल बाद तलाक
इस सउदी अरबपति का नाम डॉक्टर वालिद जुफाली है, जबकि उनकी पत्नी का नाम क्रिस्टीना एस्ट्राडा है। इन दोनों की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी, और 13 साल साथ रहने के बाद सितंबर 2014 में जुलाफी ने सउदी अरब में क्रिस्टीना को तलाक दे दिया। जिसके बाद क्रिस्टीना ने लंदन हाईकोर्ट की फैमिली डिवीजन में फाइनेंशियल रिलीफ की डिमांड करते हुए केस लगाया है।

कैंसर से पीड़ित हैं वालिद जुलाफी
59 साल की क्रिस्टीना के मुताबिक, उनके एक्स हसबैंड डॉ वालिद जुलाफी के पास 6 अरब पाउंड (करीब 572 अरब रुपए) की संपत्ति है, जबकि डॉ जुफाली जोकि फिलहाल फोर्थ स्टेज के लंग कैंसर से पीड़ित हैं, का कहना है कि वे क्रिस्टीना को 32 मिलियन पाउंड का ऑफर पहले दे चुके हैं। 6 बिलियन पाउंड की दौलत में से उनकी निजी संपत्ति केवल 19.5 मिलियन पाउंड की ही है। उनका कहना है कि उनकी एक्स वाइफ खुद भी करोड़पति हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!