800 बच्चों का पिता है ये शख्स, जानें क्या है इसकी कहानी!

Edited By ,Updated: 11 Jan, 2016 04:56 PM

sperm donor simon watson

41 साल के स्पर्म डोनर साइमन वॉटसन दावा है कि स्पेन से लेकर ताईवान तक कई देशों में मेरे बच्चे है और अब तक वह करीब 800 बच्चों का पिता बन चुका हूं।

नई दिल्ली: 41 साल के स्पर्म डोनर साइमन वॉटसन दावा है कि स्पेन से लेकर ताईवान तक कई देशों में मेरे बच्चे है और अब तक वह करीब 800 बच्चों का पिता बन चुका हूं। दरअसल, साइमन वॉटसन अपने नाम का एक विश्व रिकॉर्ड कायम करना चाहता हैं, जिसे कोई न तोड़ सके। वे कहते है, हर हफ्ते उनका एक बच्चा दुनिया के किसी हिस्सी में जन्म लेता है। उनके ज्यादातर ग्राहक उन्हें फेसबुक पर मिलते हैं।

वॉटसन हर तीन महीने में खुद का यौन रोगों के लिए मेडिकल परीक्षण कराते हैं। साथ ही वो अपने अस्पताल के सर्टिफिकेट को ऑनलाइन भी पोस्ट करते रहते हैं। वॉटसन कहते हैं, निजी क्लीनिक में जाना हर किसी के लिए संभव नहीं है, लेकिन मेरे जैसे डोनरों से मिलना काफी आसान होता है। वो कहते हैं, आप किसी होटल में या कहीं भी मिल सकते हैं और कुछ ही देर में आपका काम हो जाता है। उसके बाद आप अपने रास्ते निकल जाते हैं और मैं अपने।

हालांकि आलोचकों का कहना है कि यह गैर-कानूनी तो नहीं लेकिन अनाधिकृत डोनरों के शुक्राणु इस्तेमाल करने की वजह से महिलाओं में संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है। नेशनल गेमेट डोनेशन ट्रस्ट की मुख्य कार्यकारी अधिकारी लॉरा विटजेन्स कहती हैं, इस तरह के डोनरों से शुक्राणु लेने में आमतौर पर कोई गड़बड़ तो नहीं होती लेकिन यदि कुछ गलत हो जाए तो ऐसे कई मामले हैं जब महिलाए यौन उत्पीडऩ या बलात्कार का आरोप लगा सकती हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!