कमरे में 14 साल के बेटे ने की शर्मनाक करतूत, मां ने करवा दिया गिरफ्तार

Edited By Tanuja,Updated: 23 Dec, 2018 01:54 PM

14 year old charged as adult in alleged rape of 8 year old cousin

अमेरिकी में एक 14 साल के बच्चे की दिल दहलाने वाली करतूत सामने आई है जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे। मामला मैरीलैंड का है। यहां रहने वाली एक मां अचानक अपने 14 साल के बेटे के रूम में पहुंची तो ...

न्यूयार्कः अमेरिकी में एक 14 साल के बच्चे की दिल दहलाने वाली करतूत सामने आई है जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे। मामला मैरीलैंड का है। यहां रहने वाली एक मां अचानक अपने 14 साल के बेटे के रूम में पहुंची तो वहां का मंजर देख दहल गई और  पुलिस को घर बुला गिरफ्तार करवा दिया। ये कहानी उन पेरेंट्स को सचेत करती है जो आज के दौर में अपने बच्चों पर ध्यान नहीं रखते।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 14 साल के सोलोमन प्यूल की मां अपने दो साल के एक और बेटे को सुलाने में व्यस्त रहती थी। उस दौरान सोलोमन और उसकी 8 साल की कजिन ऊपर के रूम में खेलते रहते । एक दिन खेलते हुए अचानक दोनों की आवाज आना बंद हो गई तो सोलोमन की मां दबे पांव उसके कमरे में पहुंचती है। अंदर का मंजर देख उसके होश उड़ जाते हैं। सोलोमन की मां देखती है कि उसका बेटा निर्वस्त्र है और 8 साल की कजिन के साथ हैवानियत कर रहा था। वहीं उसके पास ही एक चाकू रखी   है। गुस्साई मां  पुलिस को कॉल कर सोलोमन की करतूत बताती है। जिसके बाद पुलिस 8 साल की पीड़ित बच्ची के बयान लेती है।

बच्ची बताती है कि साेलोमन ने उसे चाकू दिखाकर धमकाया कि अगर उसने जरा भी हल्ला किया, तो वो उसे चाकू मार देगा। धमकी देने के बाद सोलोमन उसके साथ हैवानियत करता रहा। पीड़ित बच्ची और सोलोमन की मां की गवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने जांच में सोलोमन को बच्ची के रेप का दोषी पाया। जिसके बाद उसपर व्यस्क की तरह मुकदमा चलाकर उम्रकैद की सजा सुनाई गई।
 

मैरीलैंड के कानून के मुताबिक   इस तरह के अपराधों में लिप्त  16 साल के बच्चे पर भी एक व्यस्क की तरह मुकदमा चलाया जा सकता है, । हालांकि, सोलोमन सिर्फ 14 साल का था। उसका गंभीर अपराध देखते हुए ये फैसला लिया गया था। कुछ समाजसेवियों के बीच सोलोमन केस डिबेट का विषय रहा। अपराधी सोलोमन को भी कुछ लोगों ने पीड़ित करार दिया। दलील दी गई कि सोलोमन कहीं न कहीं पोर्न मूवीज और सैक्शुअल वॉइलेंस को देखकर ये चीजें सीखा होगा। ऐसी स्थिति में उसे बाल सुधार गृह भेजा जाना था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!