कैंसर से जंग लड़ रहे 6 साल के बच्चे से मिलने पहुंचे 20 हजार बाइकर्स! वजह जानकर आ जाएंगे आंसू

Edited By Yaspal, Updated: 12 Jun, 2022 11:51 PM

20 thousand bikers arrived to meet a 6 year old boy

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में हजारों बाइकर्स सड़क पर एक साथ बाइक चलाते दिख रहे हैं। पहली बार में देखने पर शायद आपको ये किसी चुनावी रैली या किसी फिल्म की शूटिंग जैसा दृश्य लग सकता है

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में हजारों बाइकर्स सड़क पर एक साथ बाइक चलाते दिख रहे हैं। पहली बार में देखने पर शायद आपको ये किसी चुनावी रैली या किसी फिल्म की शूटिंग जैसा दृश्य लग सकता है। आइये जानते इस वीडियो की हकीकत क्या है।

दरअसल, जर्मनी के रौडरफेन में पिछले साल एक 6 साल के बच्चे को कैंसर का पता चला था। वो आखिरी स्टेज में था और उसका बच पाना नामुमकिन था। बच्चे को बाइक्स और उनकी आवाज सुनने का बहुत शौक था। उसकी आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए उसके माता-पिता ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट डाला। उन्हें लगा था कि 15-20 लोग तो जरूर आएंगे मगर उन्हें तब हैरानी हुई जब 15-20 लोग नहीं, 15-20 हजार लोग अपनी बाइक पर सवार होकर चले आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
सारे बाइकर्स ने बच्चे के सामने गाड़ी चलाते हुए उसको सलामी दी। इस वीडियो में एक वीडियो में बच्चे की खुशी साफ देखी जा सकती है। वहीं ट्विटर पर गुडबल नाम के एक अकाउंट ने इस घटना से जुड़ा वीडियो शेयर किया जिसपर एक शख्स ने कमेंट किया जो उस रैली का हिस्सा था। उसने बताया कि बच्चे की जान नहीं बच सकी मगर उन सब लोगों को बच्चे के लिए ये कर के बहुत खुशी मिली। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो जा रहे हैं। ये वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!