एयरपोर्ट से जेट चुराने की कोशिश में 22 वर्षीय छात्र गिरफ्तार

Edited By Isha,Updated: 21 Sep, 2018 03:10 PM

22 year old student arrested for trying to steal jet from airport

ओरलैंडो एयरपोर्ट से एक 22 वर्षीय को  जेट चुराने की कोशिश करता हुए गिरफ्तार किया गया है। छात्र के पास कमर्शअल पायलट का लाइसेंस भी था पर उसे एयरक्राफ्ट उड़ाने की अनुमति नहीं मिली थी। इसलिए विमान को

इंटरनैशनल डेस्कः  ओरलैंडो एयरपोर्ट से एक 22 वर्षीय को  जेट चुराने की कोशिश करता हुए गिरफ्तार किया गया है। छात्र के पास कमर्शअल पायलट का लाइसेंस भी था पर उसे एयरक्राफ्ट उड़ाने की अनुमति नहीं मिली थी। इसलिए विमान को चोरी करने के दौरान वह उसे अपनी जगह से हिला भी नहीं पाया। 

मेलबर्न पुलिस चीफ डेविड ने बताया कि इस घटना का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह छात्र आखिर विमान क्यों चुराना चाह रहा था। साथ ही पुलिस ने उसके घर की भी तलाशी ली जहां उन्हें कोई हथियार या संदिग्ध सामान नहीं मिला। 

आरोपी छात्र की पहचान निशल संकट के रूप में हुई है जिसने बीते गुरुवार को एयरपोर्ट की बाउंड्री लांघकर उस विमान को चुराने की कोशिश की थी लेकिन अधिकारियों ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी निशल का कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है। साथ ही उसके पास कनाडा और त्रिनिनाद दोनों ही देशों की नागरिकता मौजूद है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!