डायपर पहनने की शौकीन है 25 साल की लड़की, जानबूझ कर जी रही है बेबी लाईफ ( देखें Video)

Edited By Tanuja,Updated: 03 Mar, 2020 02:16 PM

25 year old woman lives as full time baby

सोशल मीडिया पर अमेरिका की एक बेबी महिला की कहानी वायरल हो रही है। । जानकर हैरानी होगी कि 25 साल की यह महिला फुलटाइम बेबी की तरह जिंदगी जी रही है...

 न्यूयार्कः सोशल मीडिया पर अमेरिका की एक बेबी महिला की कहानी वायरल हो रही है। । जानकर हैरानी होगी कि 25 साल की यह महिला फुलटाइम बेबी की तरह जिंदगी जी रही है। वह इस उम्र में भी डायपर पहनती है और पालने में सोने से लेकर खिलौनों से खेलती है। महिला का नामपैगी मिलर और वह एक फेटिश कम्युनिटी समुदाय (fetish community) से है जिसे एबीडीएल (वयस्क शिशु डायपर प्रेमी) के रूप में जाना जाता है। मिरर यूके में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पैगी अपनी जीवन शैली को बनाए रखने के लिए डायपर खरीदने के लिए लगभग 250 पाउंड (करीब 23 हजार रुपए) प्रति माह खर्च करती है।

PunjabKesari

 

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने खर्चों को उन पैसे से पूरा करती है, जो उसके पेड सब्सक्राइबर्स देते हैं। उसने अपनी प्राइवेट सब्सक्रिप्शन सर्विस (निजी सदस्यता सेवा) स्थापित की है, जिसमें 426 लोगों ने सदस्यता ली है। उसका दिन पालना में जागने से शुरू होता है और डायपर बदलने के बाद वह खिलौनों से खेलने और एबीडीएल समुदाय के लिए सामग्री बनाने के साथ बिताती है। पैगी मई 2018 से इस लाइफ स्टाइल को जी रही है और इसका उद्देश्य अन्य लोगों के लिए इसी तरह की सामान्य लाइफ स्टाइल बनाना है।

PunjabKesari

पूर्णकालिक शिशु के रूप में, सार्वजनिक और निजी दोनों नजरियों से उसे गलत समझा जाता है और ऐसे लोग होते हैं, जो अप्रिय टिप्पणी करते हैं और उसकी बुद्धिमत्ता पर सवाल उठाते हैं। लेकिन 25 वर्षीय दृढ़ महिला इन टिप्पणियों से प्रभावित नहीं है। हालांकि, भले ही वह एक पूर्णकालिक बच्ची हो, लेकिन उसे बिल चुकाने जैसी सामान्य वयस्कों वाले काम भी करने होते हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!