शिकागो में अंतिम संस्कार में शामिल लोगों पर फायरिंग

Edited By Tanuja,Updated: 24 Jul, 2022 10:46 AM

3 funeral attendees shot outside of chicago church

अमेरिका में शिकागो के एक गिरजाघर के बाहर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए तीन लोगों पर एक हमलावर ने गोलियां चला दी।...

लॉस एंजलिसः अमेरिका में शिकागो के एक गिरजाघर के बाहर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए तीन लोगों पर एक हमलावर ने गोलियां चला दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। शिकागो पुलिस के अनुसार, तीनों पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति ठीक है। ‘द सन-टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, दोपहर लगभग ढाई बजे एक व्यक्ति कार से पहुंचा और अंतिम संस्कार में उपस्थित लोगों के एक समूह पर गोलियां चला दीं।

 

ये लोग शिकागो में साउथ साइड के रोसलैंड में यूनिवर्सल कम्युनिटी मिशनरी बैपटिस्ट गिरजाघर के बाहर तस्वीर ले रहे थे। हमले में तीन लोग घायल हो गए, जिनमें 20 वर्षीय व्यक्ति को पेट में, 37 वर्षीय व्यक्ति को जांघ में और 25 वर्षीय व्यक्ति को पीठ में गोली लगी थी। प्रत्यक्षदर्शी करीम हाउस ने अखबार को बताया कि वह अपने चचेरे भाई माइक नैश के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे थे। हाउस ने कहा कि नैश एक हिंसा विरोधी कार्यकर्ता थे, जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। गोलीबारी के मामले में तुरंत कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!