फिलाडेल्फिया गोलीबारी: पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में लिया

Edited By prachi upadhyay,Updated: 15 Aug, 2019 05:20 PM

6 policeman injured shooting in philadelphia america shooter arrested

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर पुलिस के कम से कम छह अधिकारियों को घायल कर दिया। पुलिस की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, कई घंटों तक चले गतिरोध के बाद हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। यह गोलीबारी शहर के पड़ोस के इलाके...

वॉशिंगटन: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी कर पुलिस के कम से कम छह अधिकारियों को घायल कर दिया। पुलिस की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, कई घंटों तक चले गतिरोध के बाद हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। यह गोलीबारी शहर के पड़ोस के इलाके नाइसटाउन में बुधवार को शाम चाढ़े चार बजे (स्थानीय समयानुसार) शुरू हुई थी और इसके बाद करीब आठ घंटे तक गतिरोध बना रहा। हमलावर एक मकान में छिप कर गोलीबारी कर रहा था।

PunjabKesari

फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग (पीपीडी) के प्रवक्ता एरिक ग्रीप ने बृहस्पतिवार को तड़के ट्वीट किया, ‘संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। स्वात अब भी घर के भीतर खोज-पड़ताल कर रही है।’ हमलावर ने पुलिस पर उस वक्त गोलियां चलाईं जब वa पड़ोस में किसी को सर्च वारंट देने आए हुए थे। फिलाडेल्फिया पुलिस आयुक्त रिचर्ड रॉस जूनियर ने संवाददाताओं से कहा कि घर के भीतर फंसे दो अधिकारियों और अन्य तीन को स्वात टीम ने गतिरोध खत्म होने से कुछ घंटों पहले सुरक्षित बाहर निकाल लिया था।

PunjabKesari

न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक, शहर के पुलिस आयुक्त ने संदिग्ध की पहचान 36 वर्षीय मॉरिस हिल के तौर पर की गई है। जिसका लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास रहा है। ग्रीप ने ट्वीट किया, ‘सभी छह घायल अधिकारियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है।’ व्हाइट हाउस की प्रधान प्रेस उप सचिव होगन गिडले ने बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हालात पर नजर रखे हुए हैं। यह घटना अल पासो और डेटन में 24 घंटे के भीतर हुई गोलीबारी की घटनाओं के बाद हुई है, जिनमें 30 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हुए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!