एप टैंडर पर मिले कपल ने की शादी, जन्म की हकीकत जान रह गए हैरान (pics)

Edited By Tanuja,Updated: 02 May, 2018 11:34 AM

a couple found out they were born on the same day in the same hospital

हाल ही में एक नवविवाहित दम्पति की रोचक व हैरान करने वाली कहानी सामने आई है। दरअसल एक एप टैंडर पर मिलने वाले इस कपल ने 14 अप्रैल को शादी की। हैरानी वाली बात यह है कि यह कपल एक ही दिन एक ही हॉस्पिटल में पैदा हुआ था...

 सिडनीः हाल ही में एक नवविवाहित दम्पति की रोचक व हैरान करने वाली कहानी सामने आई है। दरअसल एक एप टैंडर पर मिलने वाले इस कपल ने 14 अप्रैल को शादी की। हैरानी वाली बात यह है कि यह कपल एक ही दिन एक ही हॉस्पिटल में पैदा हुआ था। 

PunjabKesari

लुसियाना के रहने वाले इस कपल का नाम है जैमी और एंथनी। यह खुलासा तब हुआ जब जैमी ने अचानक एंथनी के ईमेल एड्रेस में 1-14-93 नंबर देखा। उसने  उससे इस बारे में पूछा तो उसने कहा हां यह मेरा जन्मदिन है। जैमी ने बताया कि वह थोड़ी देर के लिए हैरान रह गई और बताया  कि इस दिन मेरा भी जन्मदिन है। इसके बाद एंथेनी ने दिमाग में कई सवाल आने लगे। तब उसने जैमी से पूछा कि उसका जन्म कहां हुआ था।
PunjabKesari
जैमी ने उसी हॉस्पिटल का नाम लिया जहां उसके पति का जन्म हुआ था। यह सुनकर एंथेनी के भी होश उड़ गए। हालांकि एंथेनी का जन्म सुबह 11:35 बजे हुआ था जबकि जैमी इस दुनिया में शाम 6:09 बजे आई थी। जैमी ने बताया कि  उसे  इस बात को लेकर पूरा यकीन था कि दोनों एक ही नर्सरी में साथ रहे होंगे। इस कपल के लिए 25 साल बाद प टैंडर पर मिलना वाकई बहुत बड़ा संयोग माना जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!