आतंकी हमलों पर टिप्पणी करना मुस्लिम गायिका को पड़ा भारी, शो से हुई बाहर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Feb, 2018 03:24 PM

a muslim singer has a huge comment on terrorist attacks

फ्रांस में एक मुस्लिम गायिका को एक फेसबुक पोस्ट के ​कारण अपना शो छोड़ना पड़ा। गायिका मेनल इबिस्टीम (22) ने साल 2016 में फ्रांस में हुए आतंकी हमले को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था जिसे लेकर वह निशाने पर आ गई। हालांकि मेनल ने ये पोस्ट काफी पहले...

इंटरनेशनल डेस्क: फ्रांस में एक मुस्लिम गायिका को एक फेसबुक पोस्ट के ​कारण अपना शो छोड़ना पड़ा। गायिका मेनल इबिस्टीम (22) ने साल 2016 में फ्रांस में हुए आतंकी हमले को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था जिसे लेकर वह निशाने पर आ गई। हालांकि मेनल ने ये पोस्ट काफी पहले डिलीट कर दिया गया था लेकिन इसके बावजूद यह काफी वायरल हो गया। 

अपने फेसबुक पोस्ट पर गायिका ने लिखा कि ये एक रुटीन बन चुका है, एक हफ्ते में आतंकी हमला..आतंकी अब अपनी आईडी साथ लेकर जाते हैं। सही बात ये है कि जब आप कोई खतरनाक साजिश रचते हैं तो अपने पेपर साथ ले जाना नहीं भूलते हैं। बता दें कि फ्रांस में बीते साल कई आतंकवादी हमले हुए थे जिसमें एक आतंकी ने ट्रक से कुचलकर 85 लोगों को मार डाला था वहीं दूसरे हमले में 130 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। मेनल इन्हीं हमलों को लेकर फेसबुक पर कमेंट किया था, जिसमें हमले के बाद पुलिस आतंकवादियों के पास से मिली आईडी के दम पर उनकी पहचान कर रही थी।

जानकारी के अनुसार जिस शो में मेनल ने हिस्सा लेना था उसके ब्रॉडकास्टर पर उसको बाहर करने का काफी दबाव बनाया गया। शो से बाहर होने के बाद गायिका ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। मुझे अहसास हुआ कि मेरे कमेंट से कइयों की भावनाएं आहत हुई हैं इसलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया। मेनल के इस वीडियो को 860,000 बार देखा जा चुका है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!