पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक की मौत की खबर वायरल, सच आया सामने

Edited By Tanuja,Updated: 28 Jul, 2018 02:48 PM

abdul razzaq quashes the rumours of his accidental death

पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमी फैले हुए हैं और एशिया में तो क्रिकेट प्रेमी  इस खेल को धर्म की तरह मान अपने फेवरिट खिलाड़ी की पूजा तक करते है।  ऐसे में अगर किसी भी खिलाड़ी को जरा सी आंच आ जाती है तो पूरी क्रिकेट दुनिया में भूचाल आ जाता है...

इस्लामाबादः  पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमी फैले हुए हैं और एशिया में तो क्रिकेट प्रेमी  इस खेल को धर्म की तरह मान अपने फेवरिट खिलाड़ी की पूजा तक करते है।  ऐसे में अगर किसी भी खिलाड़ी को जरा सी आंच आ जाती है तो पूरी क्रिकेट दुनिया में भूचाल आ जाता है। कुछ  दिन पहले  सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक की  सड़क हादसे में मौत  की खबर  आग की तरह वायरल हुई तो   फैंस में हड़कम्प मच गया।  
 

बता दें कि यह खबर महज एक अफवाह निकली और अब्दुल  रज्जाक एकदम ठीक हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद एक वीडियो के माध्यम से की है। अब्दुल रज्जाक हाल ही में पाकिस्तानी टीवी चैनल के स्पोर्ट्स शो में आए थे।  इस शो में रज्जाक ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद की तुलना दुनिया के महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग से कर दी थी। गौरतलब है कि अहमद शहजाद हाल ही में डोप टेस्ट में फेल हो गए थे जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें 3 महीने के लिए बैन कर दिया है।  
PunjabKesari
कहा जा रहा है कि शायद यही कारण है कि जो उनकी मौत की खबर उड़ी, जो कि महज एक अफवाह है। यह अफवाह उड़ने के बाद अब्दुल रज्जाक ने खुद यूट्यूब अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा  करते हुए कहा कि फेसबुक पर किसी ने  सड़क दुर्घटना में उनकी मौत की गलत खबर  दी थी।  रज्जाक ने वीडियो में कहा कि यह बहुत खेदजनक बात है।  लोगों को इस तरह की गलत और भ्रामक खबरें सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए।  अल्लाह की दुआ से मैं बिल्कुल ठीक हूं। 

 

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!