अस्पताल में मौत से लड़ती लड़की ने पूरी करवाई अनोखी WISH, वीडियो कर देगा भावुक

Edited By Tanuja,Updated: 06 Oct, 2018 01:38 PM

advanced stage cancer patient young girl married in hospital

सोशल मीडिया पर मौत से लड़ती एक लड़की की शादी का एेसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।  कैसर से पीड़ित इस लड़की  की शादी के अगले दिन ही मौत हो चुकी है...

इंटरनेशनल डैस्कः सोशल मीडिया पर मौत से लड़ती एक लड़की की शादी का एेसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।
PunjabKesari
 कैसर से पीड़ित इस लड़की  की शादी के अगले दिन ही मौत हो चुकी है लेकिन अपनी अनोखी ख्वाहिश के कारण ये लड़की मरने के बाद भी चर्चा में है।हालांकि ये वीडियो कहा है इसबारे में कुछ पता नहीं चल सका है।
PunjabKesari
 ये कहानी कैंसर की अंतिम स्टेज से पीड़त 19 वर्षीय लिडिया डोमिंग्वेज़ की है जिसने मौत सामने होने के बावजूद  में अस्पताल में वेलेंटाइन वीक दौरान अपने सबसे अच्छे दोस्त जोशुआ ऑर्डोनेज से शादी की इच्छा जताई ।
PunjabKesari
उसकी ये अनोखी विश जानकर पहले तो उसके माता-पिता हैरान रह गए लेकिन फिर उन्होंने इसे पूरा करने का फैसला किया । लिडिया की इस विश को पूरा करने में उसके रिश्तेदारों और अस्पताल के स्टाफ ने भी पूरा साथ दिया। लिडिया के पेरेंट्स ने जब उसकी इच्छा उसके दोस्त जोशुआ को बताई तो वह झट शादी के लिए तैयार हो गया।
PunjabKesari
 इस युवा जोड़े की ऑनलाइन मुलाकात  हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई।  अस्पताल प्रशासन की सहमति से  वेलेंटाइन वीक के दौरान लिडिया डोमिंग्वेज़ की शादी जोशुआ ऑर्डोनेज से कर दी गई लेकिन इस जोड़े की अनोखी शादी में  शामिल दोस्तों, परिवार और अस्पताल स्टाफ सबकी आंखें नम थीं। डोमिंग्वेज़ की मां मारिसा संचेज़ ने कहा कि  मुझे पता था कि मेरी बेटी कोई खास थी, और  उसने  यह साबित कर दिखाया था। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!