अफगान NSA का पाक को करारा तमाचा, वीडियो में देखें कैसे उड़ाई इज्जत की धज्जियां

Edited By Tanuja,Updated: 03 Oct, 2019 12:11 PM

afghan nsa calls taliban agent of pak

आतंकवाद के मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय मंच पर किरकिरी करवा रहे पाकिस्तान पर अब अफगानिस्तान के नेशनल

काबुलः आतंकवाद के मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय मंच पर किरकिरी करवा रहे पाकिस्तान पर अब अफगानिस्तान के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर (NSA) हमदुल्ला मोहिब ने अपने बयान से करारा तमाचा जड़ा है। उन्होंने पाक की पोल खोलते हुए कहा कि तालिबान, पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई की परछाई है। उन्होंने यह भी कहा अफगानिस्तान कभी भी पाकिस्तान का शासन नहीं स्वीकार करेगा।

 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पाक की इज्जत की धज्जियां उड़ाते हुए कहा कि हमने सोवियत शासन को स्वीकार नहीं किया तो यह कल्पना से परे है कि हम पाकिस्तान जैसे पिछड़े देश, जो खुद के लोगों का पेट नहीं भर सकता उसके शासन को स्वीकार करेंगे। इससे पहले, मोहिब ने कहा था कि तालिबान को "डराने की रणनीति" में कामयाबी नहीं मिलेगी।अफगान NSA का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

अफगानिस्तान में शांति का एकमात्र तरीका अफगान सरकार के साथ बातचीत करके सुरक्षित किया जा सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले महीने अफगानिस्तान में एक अमेरिकी सैनिक और 20 अन्य मारे जाने के बाद तालिबान के साथ शांति वार्ता को रद्द कर दिया था।

 

मोहिब ने कहा कि अफगानिस्तान ने सोवियत संघ के शासन को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था जो 'कई मायने में तालिबान से बहुत बेहतर थे। वे कम से कम शादी के हॉल को तो निशाना नहीं बनाते थे। अफगान कभी भी किसी भी तरह की विचारधारा या नियम के खिलाफ आत्मसमर्पण नहीं करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!