अफगानिस्तान : गठबंधन सेना के हमलों में 11 तालिबान आतंकवादी ढेर

Edited By shukdev,Updated: 12 Jan, 2019 09:39 PM

afghanistan 11 taliban terrorists heap in coalition forces attack

अफगानिस्तान के दो दक्षिणी प्रांत में गठबंधन सेना के हमलों और हादसों में कम से कम 11 तालिबानी आतंकवादी मारे गए हैं जबकि तीन अन्य घायल होग गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। हेलमैंड के मेवैंड क्षेत्र में स्थित आर्मी कोर 215 के बयान के...

लश्कर गह: अफगानिस्तान के दो दक्षिणी प्रांत में गठबंधन सेना के हमलों और हादसों में कम से कम 11 तालिबानी आतंकवादी मारे गए हैं जबकि तीन अन्य घायल होग गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। हेलमैंड के मेवैंड क्षेत्र में स्थित आर्मी कोर 215 के बयान के अनुसार नाटो के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना ने हेलमैंड प्रांत के नाहरी सरराज जिले के निकजई गांव में हवाई हमले किए जिसमें छह आतंकवादी मारे गए।

अट्टल क्षेत्र में स्थित अफगान आर्मी कोर 205 ने एक बयान में बताया कि एक घटना में शुक्रवार की रात जाबुल प्रांत के मिजान जिले में आईईडी लगाए जाने के दौरान अचानक इसमें विस्फोट होने से दो आतंकवादी मारे और तीन अन्य घायल हो गए। वशेर जिले में अफगानिस्तान की वायु सेना के हमले में दो आतंकवादी मारे गए। इसके बाद अफगानिस्तानी थल सेना ने घटनास्थल से एक बंदूक और राकेट से छोड़े जाने वाले गोले बरामद किए। 

बयान के अनुसार शुक्रवार को हेलमैंड के मर्जा जिले के किम बाजार इलाके में एक हवाई हमले में एक तालिबानी आतंकवादी मारा गया। अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकवादी समूह द्वारा सर्दियों के मौसम में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश को देखते हुए पिछले कुछ महीनों से अमेरिकी नेतृत्व वाली नाटो गठबंधन सेना द्वारा समर्थित अफगानिस्तान के सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!