शादी का एेसा फोटोशूट देख, आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी( VIDEO)

Edited By Isha,Updated: 10 Apr, 2018 12:10 PM

after the groom bride has also click a photo can not stop laughing

शादी के पहले और बाद में फोटोशूट कराने का क्रेज इन दिनों युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। अलग-अलग जगहों पर फोटो खिंचवाने वाले ये कपल प्री-वेडिंग शूट के लिए काफी मेहनत करते हैं। शंघाइस्ट पेज ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया

बीजिंगः शादी के पहले और बाद में फोटोशूट कराने का क्रेज इन दिनों युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। अलग-अलग जगहों पर फोटो खिंचवाने वाले ये कपल प्री-वेडिंग शूट के लिए काफी मेहनत करते हैं। शंघाइस्ट पेज ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल की पर्दे के पीछे की मेहनत दिख रही है। ये मेहनत आपकों हंसने पर मजबूर कर देगी। ये वीडियो कई कपल्स के फोटोशूट की क्लिप का मॉन्टाज है।

इस वीडियो में कई कपल्स ऐसे दिखाए गए हैं, जो अच्छे फोटोशूट के चक्कर में ऐसी हरकते कर बैठते हैं कि सब बर्बाद हो जाता है। जैसे की वीडियो की शुरुआत में एक कपल नदी किनारे फोटोशूट करा रहा होता, तभी अचानक दुल्हन का पैर फिसलता है और वो गिर पड़ती है। वहीं एक कपल सड़क किनारे फोटोशूट करा रहा होता, तभी वहां से एक गाड़ी गुजरती है और धूल से दुल्हन की पूरी ड्रेस खराब हो जाती है। गारंटी है कि ये वीडियो आपके हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!