ओंटारियो चुनाव: जगमीत सिंह के भाई की जीत के बाद एेसे डाला गया भांगड़ा  (video)

Edited By Isha,Updated: 08 Jun, 2018 11:24 AM

after the victory of jagmeet singh s brother bhangra was cast video

नाडा के ओंटारियो प्रांत में एन.डी.पी  की तरफ से जगमीत के भाई गुररतन सिंह ने चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। गौरतलब है कि गुररतन जगमीत का छोटा भाई है और वह जगमीत की

इंटरनैशनल डेेस्कः कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एन.डी.पी  की तरफ से जगमीत के भाई गुररतन सिंह ने चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। गौरतलब है कि गुररतन जगमीत का छोटा भाई है और वह जगमीत की तरह एक वकील है। गुररतन  के जीत हासिल करने से काफी खुशी का माहौल देखा जा रहा है। गुररतन ने अपने सर्पोट करने वालों का दिल से धन्यवाद किया और कहां कि उन्हें जिताने में पंजाबियों का  सबसे बड़ा हाथ है।  जीत हासिल होने के बाद गुररतन और उनके सहयोगियों ने जमकर भांगड़ा किया।

गुररतन सिंह ने पी. सी  पार्टी ने सुदीप वर्मा को 4,975 वोटों से हराया है, हालांकि, इन चुनावों में, एन.डी.पी पार्टी सत्ता बनाने से चूक गई है, लेकिन लिबरल पार्टी को पीछे छोड़कर दूसरे स्थान पर पहुंचने में कामयाब रहा है। वहां, डग फोर्ड की पार्टी प्रगतिशील कंज़र्वेटिव (पीसी) ओंटारियो में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरा है। पी.सी ने लिबरल पार्टी के 15 साल के शासन को नष्ट कर दिया है। अब फोर्ड ओंटारियो का नए मुखी होंगे। एन.डी. पी पार्टी ओंटारियो में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही, लेकिन सत्ता से दूर रहने से जगमीत की खुशी अधूरा हो गई। एन.डी.पी को 39 सीटों से जीत मिली है।  ब्रैम्पटन ईस्ट से गुरतन सिंह को  17,606 वोट मिले, जबकि उनके साथ खड़े विपक्ष के सुदीप शर्मा को 12,631  वोट प्राप्त हुई। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!