एयर इंडिया ने बर्मिंघम आने-जाने वाली उड़ानों का परिचालन रद्द किया

Edited By shukdev,Updated: 15 Mar, 2019 11:26 PM

air india canceled operations of birmingham bound flights

ब्रिटेन में एयर इंडिया ने शुक्रवार को पुष्टि की कि वह पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र को बंद करने की असाधारण परिस्थितियों के कारण शनिवार से बर्मिंघम हवाई अड्डे से आने-जाने वाली सभी उड़ानों को रोक देगा। एयर इंडिया ने कहा कि लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे से...

लंदन: ब्रिटेन में एयर इंडिया ने शुक्रवार को पुष्टि की कि वह पाकिस्तान के हवाई क्षेत्र को बंद करने की असाधारण परिस्थितियों के कारण शनिवार से बर्मिंघम हवाई अड्डे से आने-जाने वाली सभी उड़ानों को रोक देगा। एयर इंडिया ने कहा कि लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे से भारत आने वाली उसकी दैनिक उड़ानें अप्रभावित रहेंगी। बर्मिंघम से नई दिल्ली और अमृतसर के लिए आने-जाने वाली उड़ानों के अगले अपडेट तक उड़ान भरने पर रोक रहेगी। ब्रिटेन और यूरोप के लिए क्षेत्रीय प्रबंधक देवाशीष गोल्डर ने बताया कि उड़ानें असाधारण परिस्थितियों यथा पाकिस्तान के अपने हवाई क्षेत्र को बंद करने समेत अन्य वजहों से रद्द की गई हैं।

उन्होंने कहा,‘वास्तव में बर्मिंघम के अलावा हमारे नेटवर्क में कई अन्य उड़ानें रद्द की गई हैं।’ पिछले महीने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के उपरांत भारत के जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के शिविरों पर हवाई हमला करने के बाद से पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र अभी भी बंद है। जवानों पर हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। बर्मिंघम हवाई अड्डे से एयर इंडिया की एक सप्ताह में छह उड़ानें भारत आती हैं। इनमें से तीन सीधे दिल्ली और तीन सीधे अमृतसर जाती हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!