अमरीकन एयरलाइंस में महिला यात्री के दे मारा स्टॉलर, बाल-बाल बचा बच्चा (देखें वीडियो)

Edited By ,Updated: 23 Apr, 2017 12:20 PM

american airlines employee accused of hitting woman with stroller

अमरीकन एयरलाइंस में अपने छोटे बच्चों के साथ सवार एक महिला यात्री के साथ विमान स्टाफ द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है...

वॉशिंगटनः अमरीकन एयरलाइंस में अपने छोटे बच्चों के साथ सवार एक महिला यात्री के साथ विमान स्टाफ द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि महिला यात्री विमान स्टाफ के व्यवहार से इतनी दुखी हुई कि वह फूट-फूट कर रोने लगी। मामला उजागर होने पर विमानन कंपनी ने दुर्व्यवहार करने वाले कर्मचारी को निलंबित कर दिया है। 

यह घटना बीते शुक्रवार को सैन फ्रांसिस्को से डलास जा रहे अमरीकन एयरलाइंस की उड़ान संख्या- 591 में हुई। विमान में यात्रा करने वाले एक सह यात्री सुरेन अद्यांथाया ने इस घटना के वीडियो को बनाकर अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। जानकारी के मुताबिक एक महिला अपने 2 छोटे बच्चों को स्टॉलर के साथ विमान में चढ़ी। विमान में उसका स्टॉलर कहीं गुम हो गया, जिसकी शिकायत उसने विमानकर्मी से की। इस पर विमानकर्मी ने महिला यात्री के साथ बदसलूकी की। जब उक्त महिला इस बदसलूकी पर रो रही थी तो अन्य यात्रियों ने महिला के साथ सहानभूति दिखाते हुए उसे शांत करने की कोशिश की और विमानकर्मी के व्यवहार पर गुस्सा जाहिर किया। इस पर उक्त कर्मचारी एक अन्य यात्री के साथ भी झगड़ा करने पर उतारु हो गया। 

सुरेन अद्यांथाया ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा है, 'अमरीकन एयरलाइंस के एक फ्लाइट अटेंडेंट ने हिंसक तरीके से महिला यात्री से उसका स्टॉलर उसे जोर से दे मारा, इससे उसका बच्चा बाल-बाल बचा।' वीडियो में दिखाया गया है कि महिला रोते हुए स्ट्रॉलर के बारे में पूछ रही है। एक अन्य यात्री एयरलाइंस क्रू से उक्त विमानकर्मी का नाम पूछ रहा है। इस पूरे घटनाक्रम के लिए एयरलाइंस ने माफी मांगते हुए घटना की जांच की बात कही है। साथ ही कार्रवाई करते हुए उक्त विमानकर्मी की सेवाएं समाप्त कर दी हैं। बता दें कि दो सप्ताह पहले भी एक इसी तरह की घटना में एक बुजुर्ग डॉक्टर को अमरीकनकन एयरलाइंस के एक विमान से घसीट कर बाहर निकाल दिया गया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!