हॉलीवुड स्टार बारे इन खबरों से लोग सकते में

Edited By ,Updated: 20 Oct, 2016 04:20 PM

angelina spotted with her children

हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ी Angelina Jolie और Brad Pitt की जब से तलाक की खबरें आई हैं लोग सकते में हैं...

वॉशिंगटन: हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ी Angelina Jolie और Brad Pitt की जब से तलाक की खबरें आई हैं लोग सकते में हैं।  3 हफ्ते पहले ही Angelina ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। तलाक की अर्जी के बाद बच्चों के साथ पहली बार आउटिंग के लिए Angelina Los Angeles में दिखीं। आउटिंग पर Angelina अपने सारे बच्चों के साथ काफी मस्ती करते दिखीं। यहां Angelina के साथ उनके भाई James Haven भी थे।

आपको बतादें कि तलाक की अर्जी के बाज Brad Pitt को बच्चे से मिलने की मनाही थी। उन्हें बच्चे से मिलने के लिए कोर्ट की इजाजत लेनी पड़ती है। खबरों की मानें तो Angelina ने Brad Pitt से तलाक लेने की वजह पिट का उनके बच्चों के प्रति खराब व्यवहार और उनका शराब पीकर उल्टी-सीधी हरकत को बताया है। Angelina अपने सभी 6 बच्चों का कस्टडी चाहती हैं। दरअसल Angelina Brad Pitt  के बच्चों को पालने के तरीके से अपसेट रहती हैं।

इस बात को पलटवार करते हुए Brad Pitt ने कहा था,' मैं अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए Angelina से केस लड़ने के लिए तैयार हूं।' Brad Pitt और Angelina के 6 बच्चे हैं।  Angelina और Brad Pitt  एकदूसरे को 2004 से डेट कर रहे थे और 2014 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!