विमान में बैठे यात्री ने कहा, 'मेरे सामान में बम है'

Edited By ,Updated: 15 Jan, 2015 05:44 PM

article

विमान हादसों के लेकर कई मामले सामने आए हैं, जिसके चलते सभी देश काफी सावधानी बरत रहे हैं। ऐसी ही घटना रोम में घटी। रोम के फियूमिसिनो हवाई अड्डे पर एक यात्री ने कैप्टन को अपने समान में विस्फोटक होने की सूचना दी,

रोम: विमान हादसों के लेकर कई मामले सामने आए हैं, जिसके चलते सभी देश काफी सावधानी बरत रहे हैं। ऐसी ही घटना रोम में घटी। रोम के फियूमिसिनो हवाई अड्डे पर एक यात्री ने कैप्टन को अपने समान में विस्फोटक होने की सूचना दी, जिसके बाद वियना जाने वाले एक विमान को खाली करवाया गया।
 
खबर के अनुसार, ऑस्ट्रियन एयरलाइन फ्लाई निक्की द्वारा संचालित इस विमान को मंगलवार को विस्फोटक की खबर मिलने के तुरंत बाद हवाई अड्डे के बाहरी इलाके में ले जाया गया तथा यात्रियों को उतरने को कहा गया।
 
इटली की समाचार एजेंसी ए.जी.आई. के अनुसार, विमान की गहन तलाशी ली गई, लेकिन अधिकारियों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।
फिलहाल बम की खबर देकर लोगों को भयभीत करने वाले यात्री को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। वह स्लोवेनिया का रहने वाला है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उसने झूठी खबर देकर दहशत क्यों फैलाई?
 
गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय समयानुसार मंगलवार रात करीब 8 बजे हुई इस घटना से रोम के मुख्य हवाई अड्डे फियूमिसिनो पर लगभग आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!