पति के फोन पर किसी और महिला की तस्वीर देख पत्नी ने...

Edited By ,Updated: 10 Mar, 2015 02:08 PM

article

किसी भी इमारत को बनाते समय इस बात का ध्यान रखा जाता है कि उसकी नींव मजबूत हो, अगर नींव मजबूत नहीं होगी तो इमारत गिरने का खतरा हमेशा बना रहेगा।

लंदन: किसी भी इमारत को बनाते समय इस बात का ध्यान रखा जाता है कि उसकी नींव मजबूत हो, अगर नींव मजबूत नहीं होगी तो इमारत गिरने का खतरा हमेशा बना रहेगा। ठीक इसी तरह विश्वास भी पति-पत्नी के रिश्ते के बीच मजबूत स्तंभ होता है अगर वह कमजोर हो तो रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सकता। 
 
कैलिफोर्निया के दोस पालोस में भी ऐसा ही मामला देखने को मिला जहां पति के मोबाइल फोन पर किसी और महिला की न्यूड तस्वीरें देखकर नाराज महिला ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि जैसमीन टेल्टो नाम की 21 वर्षीय महिला अपने घर में पति का फोन इस्तेमाल कर रही थी। फोन पर एलबम देखते समय उसे एक महिला की न्यूड तस्वीरें दिखीं। तस्वीर को देखते ही महिला को गुस्सा आ गया और उसने पति से इस बारे में पूछा। 
 
आरोप-प्रत्यारोप के बीच जैसमीन का गुस्सा भड़क गया और उसने खौफनाक कदम उठाते हुए पति पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने तुंरत पीडि़क शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताते आराम करने की सलाह दी है। दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसमीन टेल्टो के खिलाफ केस दर्ज मामलें की जांच में लगी हुई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!