पाक के विमानन मंत्री ने की ऐसी बड़ी गलती, स्टाफ ने फ्लाइट में बैठने से रोका

Edited By Tanuja,Updated: 25 Sep, 2019 12:00 PM

aviation minister attempts to board flight using wife s passport

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान के मंत्री अक्सर अपनी ऐसी बातों को लेकर सुर्खियों में आते हैं, जिसमें उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है...

इस्लामाबादः भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान के मंत्री अक्सर अपनी ऐसी बातों को लेकर सुर्खियों में आते हैं, जिसमें उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इमरान खान की सरकार में विमानन मंत्री गुलाम सरवर खान के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। सोमवार को जब वह फ्लाइट में सवार होने लगे तो उनके पास पासपोर्ट गलत था, वो अपनी जगह पत्नी का पासपोर्ट ले आए जिसके कारण सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया।

PunjabKesari

दरअसल, सोमवार को जब गुलाम सरवर खान इस्लामाबाद के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो इमिग्रेशन अथॉरिटी ने उनके कागज़ात चेक किए। जब चेकिंग हुई तो मंत्री के पास पत्नी का पासपोर्ट मिला, जिसकी वजह से उन्हें फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया। पाकिस्तानी अखबार ट्रिब्यून के अनुसार, पाकिस्तानी मंत्री इस्लामाबाद से टर्की के लिए रवाना हो रहे थे, जब पासपोर्ट का पता चला तो उनकी सुरक्षा में लगे जवान मंत्री के घर गए और सही पासपोर्ट लेकर वापस आए। पाकिस्तानी मंत्री की इस शर्मिंदगी पर लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लिख रहे हैं और ट्रोल करने में जुट गए हैं। 

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी मंत्रियों को इस तरह शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया तब भी इमरान खान को पत्रकारों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!