ओबामा ने खरीदा 8.1 मिलियन डॉलर में घर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jun, 2017 12:59 PM

barack and michelle obama bought a house in washington

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक आेबामा और उनकी पत्नी मिशेल ने व्हाइट हाऊस छोड़ने के बाद शुरू में वाशिंगटन में ही रुकने का फैसला किया था ताकि उनकी बेटी ...

वॉशिंगटन: अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक आेबामा और उनकी पत्नी मिशेल ने व्हाइट हाऊस छोड़ने के बाद शुरू में वाशिंगटन में ही रुकने का फैसला किया था ताकि उनकी बेटी साशा अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई कर सकें, लेकिन अब अमरीका की राजधानी में उनकी मौजूदगी स्थाई होने वाली है । 


जानकारी मुताबिक, जनवरी से किराए पर रह रहे ओबामा दंपति ने 8.1 मिलियन डॉलर में वाशिंगटन के कालोरामा में ही एक बंगला खरीद लिया है । वाशिंगटन पोस्‍ट के अनुसार, 8 बेडरूम वाला यह बंगला वहीं है जहां अमरीका के वर्तमान राष्‍ट्रपति डोनॉल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका अपने पति जारेद कुश्‍नर के साथ रहती हैं। इसके अलावा कालोरामा में रेक्‍स टिलरसन और अमेजान फाऊडर जेफ बेजोस का भी बंगला है ।

ओबामा के प्रवक्‍ता केविन लेविस ने मीडिया को बताया,‘अगले ढाई साल तक वाशिंगटन में रहने वाले ओबामा दंपति के लिए किराए के बजाए घर खरीदना बेहतर है।‘ इस पॉश इलाके का इतिहास लंबा है, सरकारी मंत्रियों, सुप्रीम कोर्ट जजों, ट्रेजरी सेक्रेटरीज व सरकार के अन्‍य वरिष्‍ठतम लोगों का निवास स्‍थान रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!