PHOTOS: इन लड़कियों का सेक्सुअल हैरेसमेंट कर चुके हैं US प्रेसिडेंट

Edited By ,Updated: 26 May, 2016 02:59 PM

bill clinton sex allegations

अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर ही नहीं बल्कि अमरीका के फॉर्मर प्रेसिडेंट...

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी की ओर से संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर ही नहीं बल्कि अमरीका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बिल क्लिंटन पर भी कई महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं । इनमें लव, सेक्स और हैरेसमेंट के साथ वन-नाइट स्टेंड तक सब शामिल हैं। बिल क्लिंटन पर कई लड़कियां सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं । 

- Monica Lewinsky
Monica Lewinsky का बिल क्लिंटन के साथ रिश्ता काफी चर्चा में रहा ऊधर  मोनिका का कहना है कि मुझे मीडिया ने ब्रांड के रूप में इस्तेमाल किया । 

- Elizabeth Ward Gracen
जानी-मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस Elizabeth के साथ बिल क्लिंटन का रिश्ता काफी चर्चा में रहा । 1998 में Elizabeth ने कहा था कि उन्होंने बिल क्लिंटन के साथ वन-नाइट-स्टेंड किया था। 

- Gennifer Flowers
जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल Gennifer पूरे 12 साल तक क्लिंटन के साथ रिलेशन में थीं। 

-Dolly Kyle Browning
बिल क्लिंटन की हाईस्कूल क्लासमेट Dolly 1970 से लेकर 1992 तक क्लिंटन के साथ फिजिकल रिलेशन में रही उन्होंने Hillary the Other Woman: A Political Memoir बुक में भी इस बात को लिखा।

-Paula Corbin Jones
Paula Corbin Jones ने बिल क्लिंटन पर 1994 में सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस किया जो 4 साल के बाद ऑउट ऑफ कोर्ट 5.72 करोड़ रुपए में सेटल हुआ।

- Regina Blakely Hopper
Regina के बिल क्लिंटन के साथ रिलेशन थे। क्लिंटन ने Regina के साथ भी जबरदस्ती की थी।

-Lencola Sullivan
Lencola फॉर्मर जो मिस आरकनसास रह चुकी हैं इनका नाम बिल क्लिंटन के साथ फॉर्मर आरकनसास स्टेट ट्रूपर एलडी ब्राउन ने पोला जोन्स केस में उछाला। 

- Kathleen Willey
Kathleen Willey ने बिल क्लिंटन पर नवंबर 1993 में सेक्शुअली असॉल्ट का आरोप लगाया था ।  जब कैथलीन को इंसाफ नहीं मिला तो उन्होंने A Scandal a Day वेबसाइट लांचकर क्लिंटन से प्रताड़ित और महिलाओं से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की।

- Sandra Allen James
Sandra Allen James ने आरोप लगाया है कि बिल क्लिंटन ने 1991 में उनके साथ सेक्शुअली असॉल्ट किया।

- Eileen Wellstone
Eileen Wellstoneका आरोप है कि बिल क्लिंटन ने उनके साथ अश्लील हरकतें कीं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!