OMG! इस घर की दीवारों से लेकर टॉयलैट सीट पर भी लगा है गोल्ड(Watch Pics)

Edited By ,Updated: 03 Apr, 2016 12:33 PM

bling apartment in russia is up for sale where the walls

कई लोग लग्जरी लाइफ जीने के लिए अपने घरों को बहुत ही आरामदायक बना देते हैं । लग्जरी बैड से लेकर सब कुछ बेशकीमती सामान चलन में है ।

मास्को : कई लोग लग्जरी लाइफ जीने के लिए अपने घरों को बहुत ही आरामदायक बना देते हैं । लग्जरी बैड से लेकर सब कुछ बेशकीमती सामान चलन में है ।  इस सबसे अलग रूस में एक व्यक्ति ने अपने घर के हर कोने में सोने का इस्तेमाल किया है । यहां तक कि टॉयलैट सीट पर भी गोल्ड लगाया है । यह घर अब बिकने के लिए तैयार है । इसकी शुरूआती कीमत 67 लाख रुपए रखी गई है । इसकी जो ज्यादा बोली लगाएगा, यह उसका हो जाएगा । सोने से मढ़ा यह घर रूस के मागडेन में है । चार मंजिल की बिल्डिंग में दूसरे फ्लोर पर यह घर है ।

इस घर की दीवारों से लेकर, किचन, बैड और बाथरूम में भी गोल्ड लगाया गया है । बाहर से यह घर दिखने में साधारण है लेकिन अंदर इसमें गोल्ड का काम है । यहां आने पर आपको बिल्कुल रॉयल फील होगा क्योंकि गोल्ड का इस्तेमाल करने के साथ ही बैड वगैरह भी लग्जरी है । इस घर में कुल 3 कमरे हैं । एस्टेट एजैंट रोमन का कहना है कि लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं । खासकर बिजनैसमैन के लिए यह पसंदीदा है । घर का मालिक बुद्धिजीवी है और दुनिया में ट्रैवल करने के दौरान जहां भी कुछ अच्छी चीजें मिलती हैं वह उन्हें लाकर अपने घर को सजाता है ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!