गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाने के लिए इन लोगों को नहीं करनी पड़ी मशक्कत (Watch Pics)

Edited By ,Updated: 27 Jul, 2016 12:24 PM

body parts that made the guinness book of world records

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए कुछ लोगों को बहुत मेहनत करनी पड़ती हैं लेकिन कुछ लोग शुरू से ही एेसे होते हैं जिन्हें वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए ज्यादा मेहनत...

नई दिल्ली: वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए कुछ लोगों को बहुत मेहनत करनी पड़ती हैं लेकिन कुछ लोग शुरू से ही एेसे होते हैं जिन्हें वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती । आज हम आपको एेसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह बनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। 


PHOTOS : अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रही ये महिला बनना चाहती है दुल्हन

- जार्जिया में रहने वाली एनी हाकिंस के नाम पर सबसे बड़ा ब्रेस्ट होने का रिकॉर्ड है। वे एक मॉडल है और कई टीवी रियल्टी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। एनी कहती हैं कि मुझे बड़े ब्रेस्ट से कोई समस्या नहीं है। ब्रेस्ट साइज बड़ा होने के कारण मुझे करियर बनाने में मदद मिली है।


- इटली में रहने वाले इस कपल मिशेल फुकेरिना और इलिसा लैजेरिना ने 3 मिनट 24 सेकंड अंडरवॉटर किस करके गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाया है।

- मैक्सिको में रहने वाली मारिया जोस ने अपनी बॉडी का जो हाल किया आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। उसने अपनी बॉडी पर 49 बॉडी मोडिफिकेशन करवाए हैं। 
 

- दुनिया की सबसे लंबे पैर वाली महिला का खिताब जीत चुकी रूस की स्वेटलाना पंक्राटोवा की हाइट 6 फीट 5 इंच है । इनके पैर 4.5 इंच लंबे हैं। 
 

- कैलिफोर्निया में रहने वाली इस महिला की जीभ देख आप हैरान रह जाएंगे । इसकी जीभ 3.8 इंच लंबी है। 
 

- गैरी स्ट्रेच नाम का शख्स अपनी स्किन को एेसे स्ट्रेच करता है कि देखने वाला हैरान रह जाए। अपनी स्किन को स्ट्रेच करने का रिकॉर्ड भी बना चुका है । 
 

- हवाई के काला कीवी का इयरलोब देख आप हैरान रह जाएंगे जिसमें एक आदमी का हाथ भी फिट हो सकता है । इनके नाम सबसे बड़े ईयरलॉब का रिकॉर्ड है। 
 

- अॉस्ट्रेलिया के Lucky Diamond Rich की बॉडी देख आप हैरान रह जाएंगे जिनकी बॉडी कम पर उन पर बने टैटू ही दिखाई देते है।Lucky ने 100 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट्स से अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने के लिए 1000 घंटे खराब किए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!