ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में जलवा बिखेरेंगी ये हस्तियां,1200 करोड़ होंगे खर्च(Pics)

Edited By ,Updated: 20 Jan, 2017 12:53 AM

bollywood get chance to perform in trumps inaugural welcome concert

अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को शपथ लेंगे, लेकिन उनका स्वागत समारोह आज से ही शुरू हो जाएगा।गुरुवार को अमरीकी समय ...

वाशिंगटन:अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को शपथ लेंगे, लेकिन उनका स्वागत समारोह आज से ही शुरू हो जाएगा।गुरुवार को अमरीकी समय के अनुसार दोपहर 1.15 बजे से शाम 6 बजे तक वाशिंगटन के लिंकन मेमोरियल और जेएफके मेमोरियल में विभिन्न कलाकारों द्वारा तमाम तरह के परफॉर्मेंस किए जाएंगे।


खास बात ये है कि इस बार अमरीकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड का तड़का भी नजर आएगा।कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद का डांस ट्रूप इसमें परफॉर्म करेगा।अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आ चुकी मनस्वी ममगई इस डांस ग्रुप को लीड करेंगी। बता दें, अमरीकी सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस जॉन रॉबर्ट्स ट्रंप को राष्ट्रपति की शपथ दिलाएंगे।यूएस कैपिटोल के वेस्ट लॉन में ये फंक्शन मेक अमरीका ग्रेट अगेन की थीम पर होगा। 
बाकी परफॉर्मेंस के साथ ही सेरेमनी में 7 मिनट के इंडिया क्लासिक और बॉलीवुड डांस का मेड्ली होगा।

भारतीय मूल के मशहूर अमरीकी डीजे एवं ड्रमर रवि जाखोटिया निर्र्वाचित अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर नेशनल मॉल में हजारों लोगों के सामने प्रस्तुति देंगे।जाखोटिया ‘मेक अमरीका ग्रेट अगेन...वेलकम सेलीब्रेशन’ के तहत प्रस्तुति देंगे।लिंकन मेमोरियल के पास इस कंसर्ट के लिए मंच तैयार हो गया है।स्वागत समारोह में कई दूसरे लोकप्रिय कलाकार भी शिरकत करेंगे।डीजे रवि ने 2009 के ऑस्कर में भी प्रस्तुति दी थी। 

पुणे के सिम्बायोसिस नेशनल यूनिवर्सिटी से बी.ए कर रही ओशिका नियोगी ट्रंप की स्वेरिंग सेरेमनी में शामिल होंगी।वे मंगलवार को मुंबई से न्यूयार्क के लिए रवाना हुईं।ठाणे की रहने वाली ओशिका निओगी(17)पांच दिन की यूएस प्रेसिडेंशियल इनॉगरेशन लीडरशिप समिट में भी शामिल होंगी।वे यहां एक यूथ भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी और सेरेमनी में शामिल होंगी।द न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक,इस समारोह का बजट करीब 1263 करोड़ रुपए आंका जा रहा है।हालांकि,लोगों की भीड़ और सिक्युरिटी के लिहाज से इसमें थोड़ा बहुत उलट-फेर भी हो सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!