थाईलैंडः सरकारी दफ्तर में मुस्लिम धर्मगुरु की कोरोना चर्चा दौरान बम विस्फोट, 20 घायल

Edited By Tanuja,Updated: 17 Mar, 2020 03:27 PM

bombing of government office in southern thailand injures 20

थाईलैंड के चरमपंथ प्रभावित दक्षिणी हिस्से में हमलावरों ने बड़े सरकारी दफ्तर में बम विस्फोट कर दिया। इस दफ्तर में स्थानीय अधिकारी और मुस्लिम धर्मगुरु ...

बैंकॉकः थाईलैंड के चरमपंथ प्रभावित दक्षिणी हिस्से में हमलावरों ने बड़े सरकारी दफ्तर में बम विस्फोट कर दिया। इस दफ्तर में स्थानीय अधिकारी और मुस्लिम धर्मगुरु कोविड-19 से लड़ने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को मिले थे। घटना में किसी की मौत नहीं हुई लेकिन कम से कम 20 लोग घायल हो गए। बहरहाल, इनमें से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

 

याला प्रांत की राजधानी में दक्षिणी सीमा प्रांतीय प्रशासनिक केंद्र उस क्षेत्र में सरकारी नीतियों का क्रियान्वयन देखता है कि जहां मुस्लिम अलगाववादी चरमपंथ ने 2004 से करीब 7,000 सैनिकों, आम नागरिकों, सरकारी कर्मचारियों और बागियों की जान ले ली है। केंद्र के प्रवक्ता कर्नल प्रमोते प्रोम-इन ने बताया कि याला अस्पताल ने हमले में 20 घायलों के भर्ती होने की खबर दी है। इनमें से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है।

 

याला पुलिस थाने के कर्नल नरावी बिनवे अरोंग ने बताया कि सर्विलांस वीडियो में दिख रहा है कि हमलावर केंद्र के सामने एक पिकअप ट्रक खड़ा कर रहे हैं और सड़क के बीचों बीच विस्फोटक उपकरण लगाने के बाद फरार हो गए। इस हमले की अब तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!